To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


बलिया : अराजक तत्वों की मनमानी और पुलिस की चुप्पी पर भड़का आक्रोश, फिर...


बलिया। अराजक तत्वों की मनमानी पर सहतवार पुलिस की चुप्पी से नाराज प्रसपा प्रदेश उपाध्यक्ष व नगर पंचायत सहतवार के अध्यक्ष प्रतिनिधि नीरज सिंह गुड्डू के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने थाना परिसर में धरना शुरु कर दिया। थाने में धरना से खुद की किरकिरी होता देख, पुलिस सक्रिय हुई। आरोपितों के खिलाफ रपट लिखी गई। दो आरोपितों को पुलिस ने दबोच भी लिया। इसके साथ ही क्षेत्राधिकारी बांसडीह दीपचंद व थानाध्यक्ष सहतवार ने धरना समाप्त कराया। 
नीरज सिंह गुडडू का आरोप था कि नगर के तीन युवक, जो एक पार्टी से भी जुड़े हैं। लगातार शराब पीकर नगर के लोगों के साथ गाली-गलौज, मारपीट कर रहे हैं। उनकी मनमानी से नगर के संभ्रांत व कमजोर लोग काफी परेशान है। इसकी सूचना देने के बाद भी सहतवार पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने ऐसे कई उदाहरण भी दिए जिसमें पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। धरना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी बांसडीह दीपचंद व थानाध्यक्ष सहतवार ने धरनारत लोगों को न सिर्फ आश्वासन दिया, बल्कि मुकदमा दर्ज कर कापी भी दिया, तब धरना समाप्त हुआ। इस मौके पर शम्भू सिंह, राजेश्वर सिंह, टीपी सिंह, पंकज सिंह, ध्रुव सिंह, उमाशंकर सिंह, फिरोज आलम, हरीशंकर पाण्डेय, बब्लू सिंह, विजय सिंह, धर्मा सिंह आदि सैकड़ों लोग मौजूद थे।


तहरीर के आधार पर सहतवार नगर निवासी, दीपक सिंह, चंदन सिंह व अभिजीत उर्फ गुडडू सिंह के खिलाफ मारपीट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। दीपक व चंदन को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
             राजित राम यादव, थानाध्यक्ष


रितेश तिवारी ऋषभ

Post a Comment

0 Comments