To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया सीडीओ डॉ विपिन जैन को लेकर DM और DIG ने कही बड़ी बात


बलिया। सीडीओ डॉ विपिन जैन के ट्रान्सफर के बाद गुरुवार की देर शाम उनका सम्मान समारोह ऑफिसर्स क्लब में बहुत भव्य तरीके से हुआ। इसमें डीआईजी आज़मगढ़ सुभाष चंद दूबे, डीएम अदिति सिंह, एसपी डॉ विपिन ताडा समेत जिले भर के अधिकारी शामिल हुए। जिले के अधिकारियों ने उनके साथ के बिताए पल को साझा करते हुए उनके दिखाए रास्ते पर चलने की बात कही। खासकर कोविड-19 पीरियड में उनके सराहनीय नेतृत्व व कार्य को सबने याद किया।


डीआईजी ने कहा कि निवर्तमान सीडीओ डॉ विपिन की कार्यशैली का कायल हूँ। उनके प्यार ने ही मुझे आज़मगढ़ से यहां खींच ले आया। डीआईजी ने उनको यहां के प्रशासनिक महकमे के हनुमान बताया। वहीं, जिलाधिकारी अदिति सिंह ने कहा कि डॉ जैन को कोई भी कार्य सौंपा तो कभी दोबारा नहीं कहना पड़ा। अन्य अधिकारियों के लिए यह प्रेरणास्रोत थे। सबको साथ में लेकर बेहतर प्रशासन चलाने की खूबी इनमें है। एसपी ने कहा कि पंचायत चुनाव में इनका अनुभव काफी काम आता, इसलिए मुझे इनकी कमी जरूर खलेगी। 


बलिया से मिला स्नेह-प्रेम हमेशा रहेगा याद

निवर्तमान सीडीओ डॉ जैन ने कहा कि इतने प्रेम-स्नेह की कल्पना भी नहीं की थी, जो मुझे बलिया में मिला। बाहर में बलिया पोस्टिंग को लेकर लोगों के मन में तमाम भ्रम है, लेकिन ऐसा यहां कुछ नहीं है। यहां के लोग बहुत अच्छे हैं। यहां से मिला प्रेम-स्नेह मुझे हमेशा याद रहेगा। अधिकारियों की टीम अच्छी बनी और अच्छा काम भी देखने को मिला। 2 साल 4 महीने 26 दिन के कार्यकाल के बाद भी यहां के लोगों का प्रेम देख ऐसा तनिक भी महसूस नहीं हो रहा है कि मेरा ट्रांसफर हो गया है। बलिया से काफी कुछ सीखने को मिला, जो पूरे जीवन काम आएगा। समारोह में एएसपी संजय कुमार, सभी एसडीएम, समाज कल्याण अधिकारी अभय सिंह, ईओ दिनेश विश्वकर्मा, ईओ रेवती मृदुल सिंह समेत जिले के सभी अफसर मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments