To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


बलिया : 'दिल आशिकाना' अंदाज में पहुंचा युवती का प्रेमी और...


बांसडीहरोड, बलिया। शंकरपुर स्थित मां भगवती मंदिर प्रांगण में उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब एक लड़की की शादी की बातचीत के बीच पहुंचा एक युवक खुद को उसका प्रेमी बताने लगा। 
मंदिर परिसर में सोमवार को बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी की बातचीत चल रही थी। वर-वधू पक्ष आपस में शादी की बातचीत को अंतिम रूप देने में व्यस्त था, तभी वहां फिल्म 'दिल आशिकाना' की तरह एक युवक पहुंचा और युवती को अपनी प्रेमिका बताने लगा। लड़की का हाथ पकड़ लिया और रोने लगा। इसपर सभी अवाक हो गए। लेकिन अगले ही पल युवक को पहचान कर युवती के परिजनों ने उसे घेर कर पीटना शुरू कर दिया। वर पक्ष के लोग भी प्रेमी की पिटाई में जुट गए। आस पास के लोगों ने उसे किसी तरह बचाया और उसकी हरकत की वजह पूछी। युवक ने बताया कि वह उस लड़की से प्रेम करता है। इसके बाद लड़की से पूछने पर उसने भी हामी भर दी कि वह भी उस युवक से प्रेम करती है।
युवती की हामी सुनकर वर पक्ष के लोग तत्काल वहां से चले गए। युवती के परिजनों ने युवक से उसके परिजनों को बुलाने के लिए कहा। इस दौरान काफी संख्या में वहां पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी थी। युवक के परिजन पहुंचे तो पंचायत होने लगी। वहां प्रेमी जोड़े ने सबके सामने एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खाई। वहीं मंदिर में लोगों की उपस्थिति में दोनों ने एक दूसरे को जयमाला डालकर विवाह कर लिया। इस दौरान मंदिर परिसर में काफी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा रही। सूचना पाकर पहुचीं पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने गयी, जहां दोनों पक्षों में बातचीत चल रही है।

Post a Comment

0 Comments