विकास के नाम पर मची है लूट, जनता का ध्यान भटका रहे सांसद-विधायक : मनोज सिंह


बैरिया, बलिया। सपा नेता मनोज सिंह ने कहा है कि जनता की सेवा के बजाय बलिया जनपद में विकास के नाम पर सरकारी संपत्ति लूटने की होड़ मची है। जो जनप्रतिनिधि जितना अधिक धन लूट लेगा, वह उतना ही प्रभावशाली माना जाएगा। इसी तरह का आचरण यहां के जनप्रतिनिधि खुलेआम कर रहे हैं। 


पत्रकारों से बातचीत में सपा नेता ने कहा कि तीन महीने में तीन किलोमीटर भी राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर काम नहीं हो पाया। ऐसे में मांझी तक काम पूरा होने में तो छः महीने भी लग सकता है। काम की रफ्तार देखने से ऐसा लग रहा है कि कार्यदाई संस्था व ठेकेदार गहरे दबाव में काम कर रहे हैं। जहां बालू, गिट्टी, सीमेंट डाली जानी चाहिए, वहां मिट्टी भरकर ठेकेदार एनएचआई का काम करा रहे हैं। सपा नेता ने सुरेमनपुर, गोपाल नगर व वशिष्ट नगर जाने वाली सड़क का पुराने सुरेमनपुर स्टेशन के पास बालक बाबा मठिया का एप्रोच अभी तक नहीं बनाए जाने का मामला भी उठाया। कहा कि एप्रोच मार्ग का निर्माण शीघ्र पूरा नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी प्रशासन के खिलाफ सभी मामलों को लेकर आर-पार की लड़ाई लड़ेगी। श्री सिंह ने कहा कि बैरिया के विधायक व बलिया के सांसद में कोई मतभेद नहीं है। लोगों को असल मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए यह सोची समझी साजिश के तहत किया जा रहा है, ताकि लोगों का ध्यान विकास की तरफ ना जाए।

...तो 16 फरवरी को करूंगा चक्काजाम
सपा नेता मनोज सिंह ने कहा कि 24 जनवरी को झुलन माली के 16 वर्षीय पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम किया था। अधिकारियों ने दस दिन के अंदर सरकारी सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया था। अगर निर्धारित समय सीमा के अंदर पीड़ित परिवार को सरकारी मुआवजा नहीं मिला तो मैं स्वयं सपा कार्यकर्ताओं के साथ दो फरवरी को उपजिलाधिकारी को ज्ञापन दूंगा और 16 फरवरी को सोनबरसा तिराहे पर चक्का जाम करुंगा। 

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments