बलिया : इन शिक्षकों को सम्मानित कर बीएसए ने कही ये बात


बलिया। बीएसए कार्यालय के सभागार में गुरुवार को श्री अरविंदो सोसाइटी ने इनोवेटिव पाठशाला व वैकल्पिक शैक्षिक कैलेंडर के सफल क्रियान्वयन और समर्थन के लिए अनुकरणीय प्रयासों तथा ZIIEI के शून्य निवेश नवाचारों से शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए नवाचारी शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया। 


जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शिव नारायण सिंह ने कहा कि आप सभी नवाचारी शिक्षकों के नवाचार से सभी शिक्षक प्रेरणा लेकर अपने विद्यालय को प्रेरक विद्यालय बनाएंगे। इस प्रकार हम सब जनपद को प्रेरक जनपद बनाने में सफल होंगे। जिला समन्वयक (प्रशिक्षण) नुरुल हुदा ने कहा कि मिशन प्रेरणा के सभी कार्यक्रमों को समयबद्ध तरीके से क्रियान्वित कर निर्धारित लर्निंग आउटकम प्राप्त किया जाएगा। 


जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान पकवाइनार के प्रवक्ता सुमित कुमार भाष्कर ने कहा कि राज्य परियोजना कार्यालय द्वारा संचालित सभी प्रशिक्षण कार्यक्रमों को बच्चों के साथ क्रियान्वित किया जाए। अरविंदो सोसाइटी के अश्विनी दुबे ने कहा कि भविष्य में शिक्षकों के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में एसआरजी आशुतोष कुमार सिंह तोमर, संतोष चंद्र तिवारी, चित्रलेखा सिंह, आशुतोष ओझा, प्रतिमा उपाध्याय, सरवत अफ़रोज़, अनिल तिवारी, गौरव पांडेय, शिल्पा उपाध्याय, सुमन चतुर्वेदी, कमलेश सिंह, अब्दुल अव्वल, मुमताज़ अहमद के साथ अन्य नवाचारी शिक्षक उपस्थित रहे। संचालन एसआरजी आशुतोष कुमार सिंह तोमर ने किया।

Post a Comment

0 Comments