Radha Krishna Academy बलिया में कुछ यूं मना गणतंत्र दिवस, देखें तस्वीरें


बलिया। राधा कृष्ण एकेडमी संवरूबांध बलिया में 72वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। बतौर मुख्य अतिथि विद्यालय की अध्यक्ष अनीता मिश्रा ने ध्वजारोहण करते हुए गणतंत्र दिवस के महत्व को रेखांकित किया। कहा कि गणतंत्र में जो अधिकार व कर्तव्य मिले है, उससे एक कदम आगे जाकर कार्य करें। 


मुख्य प्रबंध निदेशक आदित्य मिश्र ने कहा कि हम सब के लिए यह राष्ट्रीय गौरव का दिन है। हम सब यह संकल्प लें कि हमेशा सकारात्मक और कुछ बेहतर करने की कोशिश करेंगे। अपने कर्तव्य का निर्वहन ईमानदारी व निष्ठा से करेंगे, तभी जीवन को सार्थक बनाने के साथ ही देश को प्रगति के रास्ते पर अग्रसर कर सकते है। 



प्रिंसिपल डॉ. आशेष कुमार झा व वाइस प्रिंसिपल जीवेश पांडेय ने छात्र छात्राओं को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि यह पर्व हृदय में उत्साह, प्रेम, स्वाभिमान, पारस्परिक सहयोग एवं भाईचारे की भावना जगाने का पर्व है। कार्यक्रम कोआर्डिनेटर नेहा सिंह ने सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। 



बच्चों ने मोहा मन
इस शुभ अवसर पर विद्यालय के छात्र- छात्राओं ने देश भक्ति गीत, भाषण के साथ-साथ विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जो काफी सराहनीय रहा। 



Post a Comment

0 Comments