बलिया : खेल विकास मंच का सचिव पवन, संतोष अध्यक्ष व अजीत चेयरमैन

 


-खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेन्द्र तिवारी होंगे संरक्षक
-बलिया खेल महोत्सव का फरवरी में होगा आयोजन

नरही, बलिया। बलिया खेल-खिलाड़ियों के विकास एवं खेल प्रतिस्पर्धा को विकसित करने के उद्देश्य से खेल विकास मंच का गठन किया गया। विकासखण्ड सोहांव के नरहीं में आयोजित खेल विकास मंच की गठन बैठक में सर्वसम्मति से भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय को अध्यक्ष, अजीत राय को चेयरमैन व पवन राय को सचिव चुना गया। उत्तर प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेन्द्र तिवारी को सर्वसम्मति से संरक्षक नामित किया गया।
चेयरमैन अजीत राय ने कहा कि संगठन का उद्देश्य जनपद के खेल विकास को गति प्रदान करना है। खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन के अलावा खिलाडियों को हर सम्भव सहायता प्रदान की जाएगी। सचिव पवन राय ने कहा कि फरवरी में बलिया खेल महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। इसमें जनपद के खिलाडियों की कबड्डी, वाॅलीबाल, एथलेटिक्स, कुश्ती एवं फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। आयोजन की विस्तृत रुपरेखा, तिथि व आयोजन स्थल का निर्धारण संगठन की अगली बैठक में किया जाएगा। 
खेल विकास मंच से जनपद के विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारियों, जनपद के वरिष्ठ खिलाडियों, खेल निर्णायकों व खेल विशेषज्ञों को जोडते हुए बलिया खेल महोत्सव की रूपरेखा निर्धारित की जाएगी। गठन बैठक में अन्तराष्ट्रीय मास्टर एथलीट कृष्णानन्द उपाध्याय, विनय राय, रत्नप्रकाश राय, संतोष राय, सुभाष सिंह, अम्बरीश तिवारी, विश्वम्भर गुप्ता, कमल शशिकान्त राय, अनूप राय, अरविन्द सिंह, ओम राय, हरेन्द्र चौरसिया, रामाशीष यादव, अजय राय, शिवम राय, सत्यम राय, संतोष गुप्ता, मोहम्मद इरफान, संजीत कुमार, सुनील, अरविन्द, अभिषेक आदि उपस्थित रहे।

कमल राय

Post a Comment

0 Comments