To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

डीएम साहब ! प्लीज, नगर पालिका बलिया की इस लापरवाही पर कुछ कीजिए, क्योंकि...


बलिया। स्वच्छता व सुरक्षा को लेकर सरकार द्वारा लगातार निर्देश जारी हो रहा है। यहां तक कि जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही भी खुद निरीक्षण पर निकल जाते हैं। इतना के बाद भी नगरपालिका की कमी साफ झलक रही है। सड़क किनारे बने गड्ढों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितना खतरनाक है। एक नही कई जगहों पर बना गड्ढा जान लेवा हो चुका है। 

स्टेशन रोड पर बने गढ्ढे से लोगों में दहशत कहीं कोई अनहोनी न हो जाय

राष्ट्रीय राज मार्ग होने से शहर के बीच सड़क होते हुए वाहनों का लगातार चलना और इसके अलावा दुकानदारों के लिए भी परेशानी का सबब बना इन गड्ढों से हर कोई दहशत में है कि कहीं कोई अनहोनी न हो जाय। आस-पास के दुकानदारों से जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया है।

पिछले एक माह से गंदा पानी पीने पर मजबूर

पिछले एक महीने से अधिक समय से पीने का पानी रिसाव हो रहा है। मजबूरी में उसी पानी पीने को लोग मजबूर हैं। नगर पालिका परिषद द्वारा स्टेशन कचहरी रोड एनएच 31 सड़क के किनारे गड्ढा बनाकर छोड़ा गया है। जान लेवा गढ्ढा के कारण आज तक न तो पानी रिसाव बंद हुआ। न ही ही ये गढ्ढे  भर सका। एक नहीं तीन चार गढ्ढे है, जिसके चलते व्यापारियों और आम जनमानस को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है। 50 मिटर के अंदर में 4 छोटे-बड़े गढ्ढे खोदे गए हैं। खोदे गए गड्ढों से पीने का पानी का रिसाव हो रहा है। नगर पालिका परिषद की लापरवाही से रोजाना हजारो लीटर पीने का पानी बर्बाद हो रहा है।

Post a Comment

0 Comments