बलिया : आप इस बच्चे को पहचान रहे है क्या ? प्लीज, देखें और...


बैरिया, बलिया। 8 वर्षीय बालक भटकता हुआ रामगढ़ पहुंचा। रामगढ़ पुलिस ने बच्चे को अपने कब्जे में लेकर सोमवार को बाल कल्याण समिति बलिया को सौंप दिया।
बैगनी रंग का जैकेट पहने हुए बालक अपना नाम सोनू बता रहा है। अपने मां बाप का नाम नहीं बता पा रहा है। बस इतना बताता है कि मेरी मौसी की बैरिया में बर्तन की दुकान है। किंतु पुलिस द्वारा पता करने पर उसका पता ठिकाना नहीं मिल पाया। ऐसे में रामगढ़ पुलिस ने उक्त भटके हुए बालक को बाल कल्याण समिति बलिया के समक्ष चाइल्ड लाइन टीम के मेंबर कमल चौबे और सौरव सिंह को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार उक्त बालक रविवार की देर रात रामगढ़ बाजार में भटकते हुए मिला था।

बालक को बालगृह फेफना में रखने का आदेश



आज न्याय पीठ बाल कल्याण समिति बलिया के समक्ष चाइल्डलाइन बलिया के टीम मेंबर कमल चौबे व सौरव सिंह ने एक गुमशुदा बालक सोनू (8 वर्ष) को प्रस्तुत किया। न्याय पीठ बाल कल्याण समिति बलिया ने सोनू के पत्ते का सत्यापन तक अस्थाई तौर पर बालगृह बालक फेफना बलिया में रखने का आदेश दिया। न्यायिक सदस्य राजू सिंह ने बताया कि बालक सोनू को रामगढ़ पुलिस चौकी ने रविवार रात को चाईल्ड लाईन को सुपुर्द किया था। अगर किसी व्यक्ति को बच्चे के संबंध में कोई सूचना हो तो चाईल्ड लाईन बलिया बाल कल्याण समिति से संपर्क करें।

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments