सपा की साइकिल पर बलिया के अनिल राय सवार, अखिलेश यादव ने दिया आशीर्वाद


लखनऊ/बलिया। छात्र राजनीति से अपनी राजनैतिक कैरियर की शुरूआत करने वाले अनिल राय ने आखिरकार सपा का दामन थाम ही लिया।श्री राय के सपा में आने से बलिया में खुशी की लहर दौड़ गयी है। जहां अनिल राय को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी में शामिल करा रहे थे, वही दूसरी ओर श्री राय के समर्थक लखनऊ पार्टी कार्यालय के सामने जय अखिलेश और अनिल राय के नारे लगा रहे थे। 
पार्टी में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि अनिल राय के पार्टी में आने से बलिया में मजबूती मिलेगी और एक अच्छे नेता से जनता जुड़ेगी। अखिलेश ने अनिल राय को अपना आशीर्वाद देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उधर, पार्टी में शामिल होने के बाद श्री राय जैसे ही पार्टी कार्यालय से बाहर निकले, समर्थकों ने उन्हें फूल मालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया। वहां उपस्थित मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए अनिल राय ने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार सपा की होगी और अखिलेश यादव सूबे के पुनः मुख्यमंत्री बनेंगे। कहा कि बलिया नगर में ही नहीं, पूरे जनपद में सपा का परचम लहरायेगा।

चल रही स्वागत की तैयारी
बलिया में अनिल के आगमन को लेकर स्वागत की तैयारी जोर शोर से चल रही है। श्री राय के आवास पर बधाई देने के लिए समर्थकों की भीड़ सुबह से लगी रही। उनके छोटे भाई ज्ञानेंद्र राय गुड्डु को सभी लोगों ने बधाई दी।

Post a Comment

0 Comments