बलिया : 02 फरवरी को आयेंगे अनिल राय, स्वागत को ऐतिहासिक बनाने में जुटे सपाई

 


बलिया। युवा दिलों पर राज करने वाले अनिल राय के आगमन को लेकर बलिया में जबरदस्त उत्साह है। सपा में शामिल होने के बाद 02 फरवरी (मंगलवार) को पहली बार गृह जनपद में आ रहे अपने प्रिय नेता अनिल राय के स्वागत को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारी चल रही है। उजियार घाट से बलिया नगर के सैकडों जगहों पर भव्य स्वागत होगा।


छात्र राजनीति से राजनैतिक जीवन की शुरूआत करने वाले अनिल राय 1995 में सतीश चन्द्र कालेज से छात्र संघ अध्यक्ष का चुनाव जीते। बलिया नगर की राजनीति में एक से एक चुनौतियों का सामना कर निरंतर सफलता की ओर अग्रसर सपा नेता अनिल राय 02 फरवरी को उजियार घाट पहुंचेंगे। वहां से सपा नेता का काफिला बलिया नगर के लिए प्रस्थान करेगा। हजारों कार्यकर्ताओं, समर्थकों एवं शुभचिंतकों के साथ अनिल राय मां कपिलेश्वरी भवानी का दर्शन-पूजन करने के बाद नगर विस क्षेत्र में पहुंचेंगे। इस बीच, जगह-जगह स्वागत की तैयारी में सपा कार्यकर्ता, समर्थक एवं शुभचिंतक जुटे है। स्वागत की तैैयारी को देखते हुए यह माना जा रहा है कि अनिल राय के जुलूस में बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे। उधर, दुबहर ब्लाक प्रमुख ज्ञानेंद्र राय उर्फ गुड्डु राय नगर विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों में जनसम्पर्क कर अनिल राय के स्वागत जुलूस में शामिल होने की अपील की है। 

स्वागत की जबरदस्त तैयारी

पहली बार गृह जनपद पहुंच रहे सपा नेता अनिल राय सुबह 09 बजे उजियार घाट पहुंचेंगे और गाजे-बाजे के साथ बलिया मुख्यालय केे लिए रवाना होंगे। रास्ते में स्वागत की जबरदस्त तैयारी है। श्री राय का जुलूस अपरान्ह 2 बजे सपा कार्यालय पहुंचेगा। सपा कार्यालय पर पूर्व मंत्री सनातन पांडेय, सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव तथा नगर विधानसभा अध्यक्ष समेत सपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। 

Post a Comment

0 Comments