बलिया District बैडमिंटन चैंपियनशिप : नवतेज व आयुष अगले दौर में



बलिया। राम अवतार स्मृति जिला बैडमिंटन चैम्पियनशिप में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी नवतेज व आयुष ने शुरूआती मुकाबले जीतकर अगले दौर में जगह बनायी। जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। पहले दिन खेले गए पुरुष एकल मुकाबलों में आयुष सिंह ने विनय सिंह को 21-9, 21-11 से नवतेज कुमार ने आशुतोष मिश्रा को 21-13, 21-10 से पराजित किया। 


वहीं पुरुष डबल्स मुकाबले में आयुष सिंह व नवतेज ने विशाल सिंह व राज को 21-8, 21-11, धीरज श्रीवास्तव व ज्ञानेंद्र राय ने अभिषेक गुप्ता व आदित्य को 21-13,  21-17 से पराजित किया। महिला एकल वर्ग में रिद्धिमा गुप्ता ने श्रेया संतोष को 21-14, 21-16 तथा सुष्मिता वर्मा ने निधि सिंह को 21-5, 21-7 से पराजित कर अगले राउंड में जगह बनाई। निर्णायक की भूमिका गुरुशरण वर्मा, रोशन प्रजापति, शिवम वर्मा व विशाल सेन ने निभाई।

प्रतियोगिता के प्रायोजक ड्रेसलैंड के प्रोपराइटर विकास माहेश्वरी ने कहा कि 'जनपद में बैडमिंटन प्रतिभाओं को निखारने के लिए ड्रेसलैंड परिवार भविष्य में भी हर संभव सहयोग करता रहेगा।' समिति के अध्यक्ष बेचन शर्मा ने जिलाधिकारी का बैज अलंकरण एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। आयोजन सचिव नवतेज कुमार ने विशिष्ट अतिथि क्रीड़ा अधिकारी बलिया डॉक्टर अतुल सिन्हा का बैज अलंकरण कर स्वागत किया । इस अवसर पर डाॅ बी के सिंह, विकास माहेश्वरी, ठाकुर अनूप सिंह, राकेश सिंह, धीरज श्रीवास्तव, आयुष सिंह, अजीत श्रीवास्तव आदि ने खिलाडियों का उत्साहवर्धन किया। उद्घाटन समारोह का संचालन नीरज राय ने किया।

Post a Comment

0 Comments