To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया के इस मुद्दे पर सांसद नीरज शेखर संग विधायक सुरेन्द्र सिंह ने की मुख्यमंत्री से बात


बैरिया, बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबूबेल के किसानों का 2000 एकड़ खेत बिहार के किसानों द्वारा कब्जा करने का मामला विधायक सुरेन्द्र सिंह ने सोमवार को मऊ में मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया। बताया कि इलाकाई पुलिस बिहार के किसानों को अवैध कब्जा में सहयोग कर रही है। विधायक के बातों का मौके पर मौजूद सांसद नीरज शेखर ने समर्थन करते हुए पूरे प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच कर अवैध कब्जे से उत्तर प्रदेश के किसानों का जमीन मुक्त कराने व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

विधायक ने शिवपुर घाट पर गंगा में बनने वाले सड़क पुल का कार्य तत्काल शुरू कराने के लिए हस्तक्षेप करने का आग्रह किया। वही सांसद नीरज शेखर ने पूर्वान्चल एक्सप्रेस मार्ग का लिंक एक्सप्रेस मार्ग मांझी घाट तक बनवाने के लिए मुख्यमंत्री से स्वीकृति प्रदान करने का आग्रह किया।मुख्यमंत्री ने सभी प्रकरणों पर तत्काल कार्रवाई करने का आश्वासन सांसद नीरज शेखर व विधायक सुरेन्द्र सिंह को दिया।

उक्त की जानकारी देते हुए विधायक सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि लंबित विकास कार्यो के साथ-साथ जनपद के सभी जरूरी समस्याओं को मुख्यमंत्री से विस्तार पूर्वक बताया गया।मुख्यमंत्री का रवैया बहुत ही सकारात्मक था, जिससे हमें ऐसा महसूस हुआ कि यहां के समस्याओं का समाधान और यहां के विकास के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत ही गम्भीर है।

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments