बलिया : घर में मिला मां-बेटी का शव, मचा हड़कम्प ; जांच में जुटी पुलिस

 


बैरिया, बलिया। दोकटी थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में बुधवार की सुबह मां-बेटी का शव तब पाया गया, जब एक रिस्तेदार घर आया। घर में घुसते ही उसे दुर्गंध महसूस हुआ। कमरे में घुसा तो दो शव देखकर उसके होश उड़ गये। उसने तत्काल 102 नम्बर पर फोन किया। दोकटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लोगों से पूछताछ भी की।
दोकटी थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी मीरा देवी (55) पत्नी बच्चा सिंह व विवाहित बेटी गुड़िया सिंह (38) गुजरात से लगभग 20 दिन पहले गांव आई थी। दोनों के कमरे में पड़े शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि एक सप्ताह पूर्व दोनों ने आत्महत्या किया है। कमरे के दरवाजे पर दो कीटनाशक की खाली शीशी पड़ी हुई थी। दोनों के शव में कीड़े लगे थे और र्दुगन्ध आ रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।फोरेन्सिक टीम ने निरीक्षण कर जांच-पडताल की। मौके पर क्षेत्राधिकारी बैरिया आरके त्रिपाठी, थानाध्याक्ष अमित कुमार सिंह, उपनिरिक्षक महेश कुमार आदि मौजूद रहे।

पीएम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगी स्थिति
घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे एएसपी संजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया कीटनाशक की शीशी मिलने से मामला आत्महत्या का लग रहा है। आसपास के लोगों के अनुसार दोनों की किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। फिलहाल फोरेन्सिक टीम ने साक्ष्य लिया है, लेकिन जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक मौत का स्पष्ट कारण नहीं पता चल पायेगा।

रिश्तेदार पहुंचा तो खुला था दरवाजा
दोकटी थाना क्षेत्र के कर्ण छपरा निवासी संजीत सिंह को किसी ने सूचना दिया था कि तुम्हारे नानी का घर का दरवाजा खुला है। वह ताला लेकर दरवाजा बन्द करने आया तो कमरे में शव मिला। उसने बताया कि मेरे मामा कोलकाता रहते है। नानी मीरा सिंह और मौसी गुड़िया सिंह अभी 20 दिन पहले गुजरात से आई थी। 

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments