बलिया : ओवरटेक को लेकर मारपीट, सात घायलों में एक युवक का आज ही था तिलकोत्सव


रेवती, बलिया। सहतवार थाना क्षेत्र के आसमानठोठा गांव के पास बाइक ओवरटेक को लेकर शुक्रवार की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी, जिसमें सात लोग घायल हो गये। घायलों को आनन-फानन में सीएचसी रेवती पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के पश्चात पांच को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहां गम्भीर रूप से घायल एक युवक को चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

गायघाट निवासी शुभम सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह गांव के ही तूफानी सिंह के साथ अपने भाई के तिलक का कार्ड बांटकर सहतवार से अपने गांव आ रहे थे। इसी बीच दो अज्ञात बाइक सवारों से रेवती-सहतवार मुख्य मार्ग पर आसमानठोठा गांव के सामने ओवरटेक करने को लेकर कहासुनी तत्पश्चात मारपीट हो गयी। एक अज्ञात युवक वहीं रामबेलास यादव के अहाते में भागकर आ गया।रामबेलास यादव ने बीच बचाव किया। उधर अज्ञात बाइक सवार युवक निकल गये। इधर युवकों ने राम बेलास के साथ मारपीट कर दिया। इस बीच रामबेलास के परिजनों ने शुभम को पीट दिया। शुभम का साथी तूफानी ने शुभम के घर मारपीट में शुभम के घायल होने की सूचना दे दिया। शुभम के घर के युवक आसमानठोठा पहुंच गये, जहां दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे, ईंट-पत्थर से जमकर मारपीट हो गयी। फलस्वरूप एक पक्ष के शान्तनू सिंह (32), सौरभ उर्फ पीयूष सिंह (25) तथा शुभम सिंह (22) पुत्रगण सुरेन्द्र सिंह घायल हो गये। वहीं, दूसरे पक्ष के राम बेलास (55), अंकिता (27) पत्नी अंकित यादव, मोहन यादव (60) तथा शांति (50) पत्नी राम बेलास घायल हो गये। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक मण्टूराम व एसआई गजेन्द्र राय ने घायलों को एम्बुलेंस से सीएचसी रेवती पहुंचवाया, जहां चिकित्सकों ने शुभम, सौरभ, शान्तनु, रामबेलास तथा अंकिता को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। चिकित्सकों ने गम्भीर रूप से घायल सौरभ को वाराणसी रेफर कर दिया। सीओ बांसडीह दीपचन्द मौके पर पहुंच घटना के बाबत आवश्यक जानकारी लिये। इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक मण्टू राम ने बताया कि अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही कार्यावाही की जायेगी।

चल रही थी तिलक की तैयारी
मारपीट की घटना में घायल सौरभ उर्फ पीयूष का तिलकोत्सव 5 नवम्बर को होना था। घर पर टेंट आदि लगाया जा रहा था।मिठाईयां बन रही थी। इस बीच जैसे ही मारपीट में सौरभ के घायल होने की सूचना मिली, सब एकाएक बन्द हो गया। चूकि सौरभ का इलाज वाराणसी में चल रहा है।ऐसे में तिलकोत्सव का कार्यक्रम स्थगित हो गया।

पुष्पेंद्र तिवारी 'सिन्धु'

Post a Comment

0 Comments