>>>

बलिया : भाजपा कार्यसमिति ने विधानसभा व पंचायत चुनाव पर लिया यह फैसला


बलिया। भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में 'विधानसभा चुनाव 2022' को लेकर मंथन किया गया। चुनाव को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने जिले में 70 हजार नए मतदाताओं को जोड़ने का निर्णय लिया। इसके लिए मंडल और बूथ अध्यक्षों को जिम्मेदारी दी गई है। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 10-10 हजार का लक्ष्य दिया गया है।

जीराबस्ती स्थित भाजपा कार्यालय सभागार में आयोजित बैठक में विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर जनवरी 2021 को 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके युवक और युवतियों को भाजपा से जोड़ने का संकल्प लिया गया। निर्वाचन आयोग की ओर से चलाए जा रहे मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान में भाजपा भी सक्रिय भूमिका निभाएगी। 

अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने बताया कि जिले के सभी सात विधानसभा क्षेत्रों में 10-10 हजार नए मतदाताओं के नाम सूची में शामिल करने के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कार्यकर्ताओं को ही प्राथमिकता दी जाएगी। पदाधिकारी के परिजनों को किसी भी दशा में चुनाव नहीं लड़ाया जाएगा। 

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में जनता के बीच खुशहाली आई है। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुनिता श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा के प्रति लोगों का नजरिया सकारात्मक है। इसे सहेजने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं पर है। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष साकेत सिंह ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा पिछले बार से भी अधिक सीट जीते, यही हम सबका प्रयास होना चाहिए। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, जिला महामंत्री प्रदीप सिंह ,आलोक शुक्ला, अमिताभ उपाध्याय, रामजी सिंह, संजय मिश्रा, सतबीर सिंह, सत्येंद्र सिंह, माधव प्रसाद, अरुण सिंह बंटू, संतोष सिंह, दीलिप गुप्ता, रणजीत कुशवाहा, मनोज श्रीवास्तव आदि लोग रहे।

Post a Comment

0 Comments