पूर्वांचल लिंक एक्सप्रेस-वे की मंजूरी पर बलिया सांसद और विधायक ने कही ये बात


बैरिया, बलिया। गाजीपुर से मांझी घाट तक पूर्वांचल लिंक एक्सप्रेस-वे निर्माण की मंजूरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दे दिये जाने से भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। उनका कहना है कि इससे बलिया के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा। इसको लेकर Purvanchal24.com के रिपोर्टर शिवदयाल पांडेय 'मनन' ने बलिया सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त व बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह से बात की। दोनों नेेताओं ने मुख्यमंत्री की घोषणा पर खुशी जाहिर करते हुए इसे बलिया के विकास के लिए ऐतिहासिक बताया। पढ़े बातचीत का मुख्य सार...


मुख्यमंत्री की यह घोषणा बलिया के लिए वास्तव में ऐतिहासिक है। इसके लिए मैं काफी दिनों से प्रयास कर रहा था। कई बार इसके लिए मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री से आग्रह कर चुका था। बलिया के लोगों की यह मांग थी, जिसे मुख्यमंत्री ने पूरा किया है। गाजीपुर से मांझी घाट तक फोरलेन का एक्सप्रेस-वे बनेगा। इससे पूरे जनपद के विकास को गति मिलेगी। इसके लिए बलिया जनपद की जनता जनार्दन व मैं स्वयं मुख्यमंत्री जी के प्रति आभार व धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।
वीरेन्द्र सिंह मस्त, सांसद, बलिया


विकास को गति देते हुए गाजीपुर से मांझी घाट तक पूर्वांचल लिंक एक्सप्रेस वे की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा शनिवार को मंजूरी देने पर द्वाबा के लाखों लोगों की तरफ से मुख्यमंत्री जी को कोटिश: धन्यवाद। इस लिंक एक्सप्रेस वे के निर्माण से बलिया विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा। ऐसे तो मुख्यमंत्री का स्नेह हमेशा मेरे और मेरे क्षेत्र पर बना हुआ रहता है। लिंक एक्सप्रेस वे के तहत गाजीपुर से मांझी घाट तक फोरलेन सड़क का निर्माण होगा। इसके लिए मुख्यमंत्री द्वारा मंजूरी दिया जाना, यहां के लोगों के लिए सुखद अनुभूति है।
सुरेन्द्र सिंह, विधायक, बैरिया-बलिया

Post a Comment

0 Comments