To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : सुबह शौच करने गई थी महिला, तभी...


बेरुआरबारी, बलिया। सुखपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत धनौती गांव में रविवार की सुबह शौच के लिए बाहर गई एक महिला की पोखरे में गिरने से दर्दनाक मौत हो गयी। इस घटना की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। प्रधान लालबहादुर सिंह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
धनौती निवासी श्रीमती रमावती देवी (57) पत्नी सूरत राम रविवार की सुबह शौच के लिए घर से निकली थी। कोहरे के चलते कुछ दिख नहीं रह था। काफी देर बाद वापस नहीं आयी तो परिजन खोजने के लिए निकले। चारो तरफ देखने पूछने के बाद पोखरे के तरफ जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। वही दहाड़े मार मार कर रोने लगे। रोने चिल्लाने की आवाज सुन आस पास के सैकड़ो ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। पोखरे के किनारे पानी में गिरी पड़ी महिला को लोगो ने पोखरे से बाहर निकाला, लेकिन उसकी मौत हो गयीं थी।

कोहरे बनी वजह
ग्रामीणों के अनुसार कोहरे की धुंध अधिक होने से कुछ दिख नहीं रह था। इसी बीच पैर फिसलने से पोखरे में गिर गयी। ठंड के चलते अगर आवाज भी लगाई होगी तो कोई सुन नहीं पाया, जिससे इनकी मौत हो गयी। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं। प्रधान लालबहादुर सिंह ने शासन प्रशासन से पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद करने की मांग की हैं। 

प्रमोद कुमार

Post a Comment

0 Comments