>>>

9 दिन बाद मिली बलिया से लापता रेस्टोरेंट संचालक की खबर

 


मनियर, बलिया। पॉलिटेक्निक चौराहा बलिया पर स्थित चस्का फैमिली रेस्टोरेंट के लापता प्रोपराइटर रविंद्र यादव का पता 09 दिन बाद चला है। इससे परिजनों ने राहत की सांस ली है।

रेस्टोरेंट संचालक रविंद्र यादव 28 नवंबर 2020 को बलिया पॉलिटेक्निक चौराहा के पास से अपने क्वार्टर पर खाना खाने जाते समय अचानक रास्ते से गायब हो गये थे। वह अपने रेस्टोरेंट पर अपने साले मनियर थाना क्षेत्र के कक्करघट्टा निवासी सोनू यादव को बैठा कर क्वार्टर पर स्नान करने गये थे। काफी देर तक नहीं लौटे तो सोनू ने इसकी सूचना परिजनों को दी। रविंद्र यादव के चचेरे भाई सुरेंद्र यादव ने बांसडीह रोड थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। तब से पूरा परिवार किसी अनहोनी की आशंका को लेकर चिंतित था। रविंद्र यादव अपना मोबाइल अपने रेस्टोरेंट पर ही छोड़ कर गया था, जिसके वजह से उसके विषय में सही जानकारी नहीं मिल पा रही थी। 

रविंद्र यादव के पिता बैजनाथ यादव ने बताया कि अहमदाबाद से रविंद्र यादव से फोन पर बात हुई है। वह बता रहा था कि  मुझे कुछ सूझ नहीं रहा था कि मैं क्या करूं? मैं कैसे यहां चला आया? रविंद्र यादव किसी मामले को लेकर तनाव में था, जिसके कारण रेस्टोरेंट पर मोबाइल छोड़ कर चला गया। वह अहमदाबाद में है। वहां से वह बंगलौर जा रहा है। इन दोनों स्थानों पर वह रह कर अपना व्यवसाय किया था। 

वीरेन्द्र सिंह

Post a Comment

0 Comments