स्कूल में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में धराया हेडमास्टर, एक्शन में शिक्षा विभाग


पटना। छुट्टी के दिन स्कूल में प्रधानाध्यापक न सिर्फ नशे की हालत में, बल्कि एक महिला के साथ रंगरेलियां मनाते मिला। ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को कमरे में बंद कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शराबी शिक्षक को देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर चालान कर दिया। मामला कटिहार के सेमापुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत उत्क्रमित उच्च विद्यालय लक्ष्मीपुर का है। रविवार की छुट्टी के बाद भी उत्क्रमित उच्च विद्यालय लक्ष्मीपुर को खुला देख ग्रामीण को संदेह हुआ। ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो प्रधानाध्यापक कमलेश्वरी दास एक लड़की के साथ आपत्तिजनक में था। हो-हल्ला पर लड़की भाग गई। 

तो स्कूल में करेंगे तालाबंदी 
ग्रामीणों का आरोप है कि प्रधानाध्यापक कमलेश्वरी दास स्कूल में न सिर्फ शराब पीकर रहता है, बल्कि अक्सर रंगरेलिया भी मनाता हैं। शिक्षक ने विद्यालय में बेड रूम बनाकर रखा है। गांव निवासी अमित सिंह व विवेका नंद पंडित ने कहा कि यदि इस शिक्षक को यहां से हटाया नहीं गया तो स्कूल में तालाबंदी कर दी जाएगी। 

मुखिया है शिक्षक की पत्नी 
शिक्षक कमलेश्वरी दास की पत्नी चंद्रकला देवी गांव की मुखिया है। चंद्रकला ने कहा कि उसके पति को साजिश कर फंसाया गया है। उनका पति कैंसर का मरीज है। कहा कि उनके पति कभी-कभी शराब पीते हैं, लेकिन चरित्र बेदाग नहीं है।

निलंबित होंगे प्रधानाध्यापक
बीईओ, बरारी निरंजन कुमार चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार शिक्षक पर विभागीय कार्रवाई होगी। अभी सस्पेंड किया जाएगा। जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को दी जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments