To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

दुर्जनपुर गोली कांड : आशा प्रताप सिंह का आमरण अनशन जारी, दूसरे पक्ष ने SDM को सौंपा यह ज्ञापन


बैरिया, बलिया। दुर्जनपुर गोली कांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र सिंह डब्लू की भाभी आशा प्रताप सिंह का आमरण अनशन चौथे दिन भी जारी रहा। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो मैं अपने जीवन का अंत कर लूंगी।
पिछले चार दिनों से जारी अनशन में अनशनकारी का हाल जानने के लिए कोई भी प्रशासनिक अधिकारी नहीं पहुंचा।अलबत्ता दो दिन रेवती के एसएचओ प्रवीण सिंह मौके पर गए थे। बुधवार को सीओ बैरिया राजेश तिवारी मौके पर पहुंचे थे, किंतु कोई ठोस आश्वासन अनशनकारियों को नहीं दिया गया।


मृतक की पत्नी ने सौंपा ज्ञापन
दुर्जनपुर गोलीकांड में मारे गए जयप्रकाश पाल उर्फ गामा की बेवा धर्मशीला देवी ने उपजिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि मेरे पति की हत्या में शामिल नामजद लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया, किन्तु जो 20-25 अज्ञात लोगों के विरुद्ध हमारे तरफ से मामला दर्ज कराया गया था, उसमें पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। अगर पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर मेरे पति की हत्या के मुकदमे में शामिल अज्ञात लोगों की पहचान कर गिरफ्तारी नहीं करती है तो बाध्य होकर मैं तथा मेरे परिवार के लोग धरना-प्रदर्शन व आमरण अनशन को बाध्य होंगे। 

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments