To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : फौजी की हत्या में बदमाशों ने पार कर दी बेरहमी की हदें, बड़ी मिलनसार थे RP SINGH

                रमेश प्रताप सिंह

बलिया। गला काटकर बदमाशों ने जिस रमेश प्रताप सिंह (52) की बदमाशों ने हत्या की है, वे INDIAN NAVY से रिटायर थे। शहर से सटे जलालपुर में मोटर पाट्र्स की दुकान संचालित करने वाले व्यवहार कुशल व्यक्तित्व के धनी रमेश प्रताप सिंह की हत्या बदमाशों ने क्यों की ? इसकी जांच में पुलिस जुटी है। घर में पत्नी व पुत्र जहां बेसुध पड़े है, वहीं पूरी कालोनी सहमी है। 


बताया जा रहा है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर निवासी रमेश प्रताप सिंह का पुराना घर गांव में है। वे जलालपुर नई बस्ती में मकान बनवाकर रह रहे थे। इनका बड़ा बेटा मुकेश गल्फ कंट्री में है, जबकि छोटा बेटा रूपेश मां-बाप के साथ ही पर रहता है। शुक्रवार की शाम रमेश प्रताप सिंह दुकान से घर लौटे। 


कुछ देर बाद पत्नी किसी मांगलिक कार्यक्रम से घर लौटी तो लॉन में पति की बाइक खड़ी थी, लेकिन वे नहीं दिखे। आवाज दी, लेकिन कही से रिस्पांश नहीं मिला। इसी बीच, अहाते में जमीन पर गिरे लहूलुहान हाल में पति को देख वह गिर पड़ी। चर्चा है कि मृतक की गर्दन में तार भी लिपटा था। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। डाग स्क्वायड टीम भी पहुंच गई। रात से ही शुरू जांच-पड़ताल जारी है। CCTV कैमरे भी खंगाले जा रहे है। 



Post a Comment

0 Comments