बलिया : दो पूर्व मुख्यमंत्रियों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा की मांग कर BJP विधायक ने दुर्जनपुर कांड पर दिया यह बयान



बैरिया, बलिया। अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बैरिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने जम्मू काश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती व फारुख अबदुल्ला पर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इसके लिए विधायक ने जम्मू काश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा से मांग की है।

शनिवार को चांदपुर स्थित अपने पैतृक आवास पर पत्रकारों से बातचीत में विधायक ने कहा कि फारुख अब्दुला धारा 370 की बहाली के लिए दुश्मन देश चीन से सहयोग लेने की बात कर रहे है तो महबूबा मुफ्ती 370 लागू होने तक राष्ट्रीय ध्वज नहीं उठाने की बात कर रहीं है। दोनों नेता लगातार भारतीय संविधान, देश की एकता अखण्डता को अक्षुण बनाये रखने के लिए, जब-जब जनप्रतिनिधि निर्वाचित हुए है, तब शपथ लिए है और अब देश से गद्दारी कर रहे है। अगर ये लोग किसी अरब मुल्क में होते तो वहां की सरकार इनकी सिर कलम करवा देती। अगर ये लोग चीन में होते तो वहां की सरकार देश से गद्दारी के मामले मे फांसी दे देती या गोली मारवा देती, किन्तु भारत देश की महानता है कि इतना कुछ करने के बाद भी ये लोग आजाद है।श्री सिंह ने कांग्रेस को देश की समस्याओं का जनक बताते हुए कहा कि आज भी ये लोग देश को तोड़ने में लगे है।सपा, बसपा व बामपन्थी कांग्रेस के सहयोग में लगे है। लेकिन मैं स्पष्ट रुप से कहना चाहता हूं कि आरएसएस व बीजेपी के रहते ये लोग अपने नापाक मंसूबे में सफल नहीं होंगे।

दुर्जनपुर काण्ड की चर्चा करते हुए विधायक ने कहा कि मैं अपने स्टैंड पर कायम हूं। घटना की जांच निष्पक्ष हो। इसके लिए जो भी सम्भव होगा करूंगा। मैं किसी भी कीमत पर अपना पैर पीछे खींचने वाला नहीं हूं।


शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments