Book This Side For Ads....Purvanchal24

बलिया : मारपीट से मची भगदड़, कुंए में गिरकर युवक की मौत ; चार घायल



बलिया। सुखपुरा थाना क्षेत्र के भरखरा गांव में शुक्रवार की सुबह दो पक्ष आमने-सामने हो गया। इस दौरान मारपीट में भागते समय कुएं में गिरने से हरगोविंद यादव (28) पुत्र शिवजन्म यादव की मौत हो गई। वहीं, घटना में चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव को कुएं से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर पुलिस अधीक्षक ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। उधर, घटना के बाद मृतक के परिवार की महिलाओं ने बलिया-सिकंदरपुर मार्ग को जाम करने का कई बार प्रयास किया, पर पर मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार व सीओ सदर अरुण कुमार सिंह ने महिलाओं को समझा कर घर भेज दिया।
विशाल यादव व राजू यादव के परिवार में पुरानी रंजिश है। किसी बात को लेकर भरखरा चट्टी पर विशाल यादव (16) पुत्र गजाधर यादव को राजू यादव पुत्र राम प्रसाद यादव मारने-पीटने लगा। मौके पर मौजूद लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हो गया। घटना के बाद घर पहुंचे विशाल ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। यह सुन घरवाले भड़क उठे और लाठी-डंडे से लैश हो राजू के घर पहुंच गए और दोनों पक्षों में मारपीट शुरु हो गई। इससे ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। इसी दौरान हरगोविंद अचानक कुएं में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उधर पीड़ित पक्ष का आरोप है कि हरगोविंद को लोगों ने मारपीट कर कुएं में डाल दिया। सूचना पर मयफोर्स पहुंचे एसएचओ सुखपुरा वीरेंद्र कुमार यादव ने घायल गजाधर यादव (51), विशाल यादव (16), वशिष्ट यादव (35) व हरेराम यादव (40) को जिला चिकित्सालय भेजवाया। घटना से गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

दोनों पक्षों द्वारा अलग-अलग बात बताई जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। घटना की हर एंगल से जांच कराई जा रही है। पीड़ित परिवार की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।
देवेन्द्र नाथ, एसपी बलिया

Post a Comment

0 Comments