बलिया : सपा के स्थापना दिवस पर पूर्व मंत्री नारद राय से खरवार समाज ने किया यह वादा


बलिया। खरवार जन जाति अधिकार मंच की सभा सपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नारद राय के आवास पर आयोजित हुई। अध्यक्षता खरवार समाज के वरिष्ठ नेता हृदय मोहन खरवार व संचालक कमलेश खरवार ने किया।
शिव पूजन खरवार ने सपा के स्थापना दिवस पर शुभ कामनाएं देते हुए कहा कि खरवार समाज चाहता है कि 2022 में सपा की सरकार बने और जनजाति सहित समाज के हर आदमी को सम्मान व अधिकार मिले। उन्होंने भाजपा सरकार को खरवार समाज का दुश्मन बताते हुए कहा कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार होती है तो हम लोगों को जाति प्रमाण पत्र के लिए भटकना नहीं पड़ता, परंतु भाजपा व बसपा की सरकार आती है तो खरवार समाज को जाति प्रमाण पत्र से वंचित करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अख्तियार किए जाते हैं। खरवार समाज के लोगों ने मुख्य अतिथि नारद राय के माध्यम से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को  मांगपत्र सौंपा। 
मुख्य अतिथि नारद राय ने अपने आवास पर आए सैकड़ों खरवार समाज के लोगों का स्वागत किया। कहा कि पूरी समाजवादी पार्टी और मैं स्वयं जब कभी भी खरवार समाज ढूंढा है, मैं खड़ा रहा हूं। जब भी जरूरत पड़ेगी, खड़ा रहने का काम करूंगा। आपने जो मांग पत्र हमारे नेता अखिलेश यादव जी को मेरे माध्यम से भेजने के लिए दिया है, उसे सम्मान के साथ पहुंचाऊंगा। सभा अध्यक्ष ने कहा कि हम खरवार समाज के लोग अखिलेश यादव एवं नारद राय में आस्था व्यक्त करते हैं। संकल्प लेते हैं कि 2022 में बलिया से नारद राय सहित समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताएंगे। सभा को जमाल आलम जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी, मृंतुजय राय, दिलीप खरवार, रितेश खरवार, मनोज खरवार, हरेंद्र गोड़, अजीत सिंह यादव, देवेंद्र यादव, कमलेश खरवार, लाली खरवार, हरेंद्र खरवार, बृजेश खरवार, क्षोटू खरवार, सुरेन्द्र खरवार ने सम्बोधित किया।

Post a Comment

0 Comments