बलिया : ड्रेस वितरित करने पहुंचे BSA ने विद्यालय की दीवारों को देख कही ये बात


बलिया। शनिवार को शिक्षा क्षेत्र बेलहरी के पूर्व माध्यमिक विद्यालय बजरहां पर यूनिफार्म वितरित करने पहुंचे बीएसए शिवनारायण सिंह की आंखें काफी देर तक विद्यालय की दीवारों का दीदार करती रही। गणित, विज्ञान के साथ ही दीवारों पर सामान्य ज्ञान से जुड़ी पेंटिंग देख बीएसए ने शिक्षकों का उत्साहवर्धन भी खूब की। कहा कि विद्यालय का यह स्वरूप निश्चित ही शिक्षकों की कर्तव्यनिष्ठा का द्योतक है। 


बच्चों में यूनिफार्म के साथ टाई-बेल्ट व पुस्तक वितरित करते हुए बीएसए ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। बीएसए को जब पता चला कि यहां के छात्र भोजन मंत्र के बाद ही एमडीएम ग्रहण करते है, काफी खुश हुए। इस दौरान खंड शिक्षा अधिकारी नरेन्द्र कुमार सोनकर ने बीएसए को, प्रधानाध्यापक अखिलेश ओझा, नमोनारायण पांडेय, अजय पांडेय व शिवप्रकाश तिवारी ने जिला समन्वयक नुरूल हुदा तथा खंड शिक्षा अधिकारी को स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्रम् से सम्मानित किया। इस मौके पर शशिकांत ओझा, बीके पाठक, जीवेश सिंह, विजय अमृत राज सिंह, पूर्णिमा चौबे, संध्या कुंवर, जितिन सांकृत्यायन, SMC अध्यक्ष कृष्ण कांत ठाकुर, श्रीराम कुंवर इत्यादि मौजूद रहे। 


वरिष्ठ पत्रकार ने बढ़ाया बच्चों का उत्साह

समाचार संकलन करने पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार सुधीर ओझा का सम्मान करते हुए बीएसए ने उन्हीं से बच्चों में ड्रेस वितरित करवाया। बीएसए ने कहा कि यह विभाग के लिए गरिमा का पल है। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार सुधीर ओझा ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

Post a Comment

0 Comments