बलिया : सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए राहत भरी खबर


बैरिया, बलिया। सहारा इण्डिया के निवेशकों के भुगतान के लिए रिजनल मैनेजर आनन्द प्रकाश पाण्डेय की वार्ता कोतवाल संजय त्रिपाठी की मौजूदगी में इन्टक अध्यक्ष विनोद सिंह के साथ ही कुछ अभिकर्ताओ व जमाकर्ताओं के साथ शुक्रवार को बैरिया तहसील पर हुई। इसके बाद विनोद सिंह ने अपना आन्दोलन कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया। तय हुआ कि बैरिया विधान सभा के हर शाखा से चार अभिकर्ता  सोमवार को क्षेत्रीय प्रबन्धक के साथ बलिया में बैठक करेंगे। बैठक में भुगतान की योजना तैयार कर बारी बारी से सभी निवेशकों का भुगतान करने का रुपरेखा तैयार होगा। इन्ही अभिकर्ताओ की देखरेख में सभी का भुगतान होगा।
क्षेत्रीय प्रबन्धक ने भुगतान में देरी के लिए करोना व कानूनी दाव पेंच न्यायालय व सेबी के हस्तक्षेप सहित कई मामलों को बताया। निवेशको को आश्वस्त किया कि हर हाल में उनके पैसे के भुगतान का प्रयास होगा। इस अवसर पर जुटे निवेशको ने सहारा के अधिकारियो को भला बुरा भी कहा। जागरूक लोगों के हस्तक्षेप से मामला शान्त हुआ। वहीं, 
आन्दोलन का नेतृत्व कर रहे इन्टक जिलाध्यक्ष विनोद सिंह ने कहा कि प्रतिनिधि मण्डल  क्षेत्रीय प्रबन्धक से मिल कर बात करेगा।बताया कि अक्टूबर से भुगतान शुरू हो और दिसम्बर तक सभी निवेशको का भुगतान हो जाना चाहिए, अन्यथा की स्थिति में आर पार की लड़ाई लड़ी जायेगी।


शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments