बलिया में L2 सेंटर के लिए डीएम से मिले सपा नेता मृत्युंजय तिवारी


बलिया। नगर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व बेलहरी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि मृत्युंजय तिवारी बबलू ने बसंतपुर में गंभीर कोरोना मरीजों के लिए निर्मित, L2 सेंटर को तत्काल चालू कराने की मांग जिलाधिकारी से की है।
सौंपे पत्रक में मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जुलाई में मुख्यमंत्री ने बलिया आगमन पर बसंतपुर में L2 सेंटर को चालू कराने का आदेश अधिकारियों को दिया, लेकिन दो माह बीत जाने के बाद भी L2 सेंटर चालू नहीं हो सका। इस बात से यह पुष्टि होती है कि मुख्यमंत्री जी प्रत्येक मोर्चे पर पूर्णतया विफल है। कहा कि जब अधिकारी ही इनकी बात नहीं मान रहे हैं तो आम लोगों का क्या होगा। जनपद में कई करोड़ की जीवन रक्षक मशीनें धूल फांक रही है, लेकिन भाजपा सरकार के मंत्री व जनप्रतिनिधि इस संवेदनशील मामले पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। 
बताया कि जनपद में प्रत्येक दिन कम से कम दो लोगों की मौत कोरोना से हो रही है। अगर बलिया में L2 सेंटर चालू हो गया होता तो कई मरीजों की जान बच सकती थी। गंभीर मरीजों को आजमगढ़ रेफर कर दिया जाता है, जहां पर मरीजों के परिजनों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि शासन और प्रशासन की लाचार व लापरवाह रवैया से ऐसा लगने लगा है कि बलिया में L2 सेंटर तभी खुलेगा, जब कोरोना वायरस की वैक्सीन आ जायेगी। अगर 10 अक्टूबर तक L2 सेंटर को चालू नहीं कराया गया तो जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रतिदिन सांकेतिक धरना दिया जाएगा। इसके बाद भी अगर हमारी मांगे नहीं मानी जाती है, तो भूख हड़ताल के साथ-साथ एक बहुत बड़ा जन आंदोलन किया जाएगा। पत्रक देने वालों में आदर्श मिश्रा झब्बू, धनंजय सिंह बिसेन, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष आशुतोष ओझा, भगवान यादव, अंकित सिंह, छोटू उपाध्याय, प्रिंसु पांडे, अंकित ओझा, शैलेश ठाकुर,  मुकेश यादव, विशाल पाठक, अभिषेक सिंह, आनंद पांडे, राजा विक्रम सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments