KBC 12 : आज सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेगा बलिया का यह शख्स


बलिया। कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का 12वां सीजन 28 सितंबर से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। कोरोना काल (Covid-19) में KBC 12वें सीजन के फॉरमेट में काफी कुछ बदला गया है। कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पूरी सावधानी बरती जाएगी। KBC के सेट पर इस बार कोई दर्शक भी मौजूद नहीं होंगे। हालांकि बलिया जनपद के लिए 12वें सीजन का पहला काफी खास होगा, क्योंकि यहां का लाल सोनू कुमार गुप्त सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर होंगे। 
उत्तर प्रदेश के पूर्वी छोर पर स्थित बलिया जनपद के खेजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत जिगिरिसर गांव निवासी सोनू कुमार गुप्ता फिलहाल छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक कम्पनी में Technician है। वन विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी परमानंद गुप्ता के चार पुत्रों में दूसरे नम्बर के सोनू 2007 में 10वीं की परीक्षा श्री महंत राधा कृष्ण इंटर कालेज से पास की। फिर, परानपुर इंटर कालेज परानपुर से 12वीं की परीक्षा सोनू ने वर्ष 2009 में दी, लेकिन सफल नहीं हुए। 
इसके बाद सोनू छत्तीसगढ़ के रायपुर चले गये। वहां सोनू ने एक आरओ कम्पनी में Technician से सेवा शुरु की। Purvanchal24.com से बातचीत में सोनू ने बताया, आज वह कितना खुश है बता नहीं सकता। कहा, मेरा 6 साल का सपना आज पूरा होने वाला है। माता शकुन्तला देवी व पिता परमात्मा गुप्त को प्रणाम करते हुए सोनू ने कहा, आज मम्मी-पापा भी बहुत खुश है। 



Post a Comment

0 Comments