राम बदन ने सम्भाला आदर्श नगर पंचायत का चार्ज, तत्कालीन EO ने की थी सुसाइड Ballia News


मनियर, बलिया। अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय की मौत के बाद एक माह से रिक्त चल रहे पद पर नगर पंचायत सहतवार के ईओ राम बदन यादव ने शुक्रवार को आदर्श नगर पंचायत मनियर का अतिरिक्त चार्ज लिया। उन्होंने उपस्थित कर्मचारियों से नगर पंचायत के बारे में जानकारी ली।

नवागत ईओ ने बताया कि पहली प्राथमिकता नगर की साफ सफाई को सुदृढ़ करना होगा।  निर्माणाधीन कान्हा पशु आश्रय स्थल को पटरी पर लाना व नगर के जनमानस के भांवनाओ से रूबरू होकर मेरी  प्राथमिकता होगी  कि सभासदों संग  विभागीय बैठक कर नगर के विकास कार्यो पर समीक्षा व  नगर की समस्यायों पर चर्चा की जाएगी।

गौरतलब हो कि करीब एक माह पूर्व नगर पंचायत मनियर की ईओ मणि मंजरी राय का शव आवास विकास कॉलोनी स्थित उनके आवास पर फांसी के फंदे पर झूला मिला था। इसमें मणि मंजरी राय के भाई विजयानंद राय ने उनके मौत के लिए प्रेरित करने का आरोप नगर पंचायत मनियर के अध्यक्ष भीम गुप्ता, नगर पंचायत के कर लिपिक विनोद कुमार सिंह, कंप्यूटर ऑपरेटर अखिलेश कुमार, सिकंदरपुर के अधिशासी अधिकारी संजय कुमार राव, ईओ मणि मंजरी राय के ड्राइवर चंदन कुमार एवं अज्ञात ठेकेदारों की पर लगाया था। इस मामले में आरोपी लिपिक, आपरेटर व चेयरमैन के फरार होने से आदर्श नगर पंचायत मनियर की विकास व्यवस्था चरमरा गई है। शासन ने उप जिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्या को नगर पंचायत मनियर का प्रशासक नियुक्त किया है।


वीरेन्द्र सिंह

Post a Comment

0 Comments