Book This Side For Ads....Purvanchal24

रंगे हाथ पकड़ा गया युवक पुलिसके हवाले Ballia News


मनियर, बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के निपनिया गांव में क्षेत्र के मशहूर श्री गंगाराम बाबा की समाधि स्थल का ताला तोड़ते समय एक युवक को स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। ग्रामीणों ने युवक को मनियर पुलिस के हवाले कर दिया।
ग्रामीणों का कहना है कि उक्त युवक अपनी  मोपेड बगल में स्थित प्राइमरी स्कूल में खड़ा कर लूंगी से ढक दिया, ताकि किसी को शक न हो। उसके बाद वह श्री गंगाराम बाबा के स्थान के तरफ जाकर ताला तोड़ने की कोशिश किया। तब तक एक महिला ने उसको ऐसा करते हुए देख लिया तथा अपने घर के पुरुषों को बताया। घर के लोग जब उस युवक को पकड़ना चाहा तो वह खेतों के तरफ भागने लगा, लेकिन उसे दौड़ा कर पकड़ लिया गया। ग्रामीणों ने उसकी दैहिक समीक्षा कर पुलिस को सौंप दिया। उप निरीक्षक कमलेश यादव से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उसको मनियर थाने पर लाया गया है। जांच की कार्रवाई चल रही है। 


मऊ का बताया जा रहा युवक

युवक मऊ जनपद के मधुबन का बताया जा रहा है। वह यहां कैसे आया, यह लोग समझ नहीं पा रहे हैं। बताया जाता है कि गांव में किसी की दो बकरी एक दो दिन पूर्व चोरी हुई थी। लोग इस बात को लेकर सशंकित थे। तब तक गैर जनपद का यह युवक ग्रामीणों के हत्थे लग गया। वह भी उस ब्रह्म स्थान के पास जिनके यहां बेईमान लोग कसम खाने से कतराते हैं, क्योंकि इस स्थान पर  झूठा कसम खा लेने के बाद उनको बाबा तुरंत दंड देते हैं। ऐसा लोगों का विश्वास है। लोग यह मानकर चल रहे हैं कि उक्त युवक गंगाराम बाबा के स्थान पर रखा कैश बॉक्स चुराने के चक्कर में था।

वीरेन्द्र सिंह

Post a Comment

0 Comments