बच्चों के विवाद में बड़ा बवाल, जमकर चले लाठी-डंडे ; महिला की मौत Ballia News


बैरिया, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदपुर गांव में बकरी चराने को लेकर पहले बच्चे भिड़े, फिर बड़े आमने-सामने हो गये। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें दोनों पक्षों के 7 लोग घायल हुए हैं, जबकि एक महिला की मौत हो गयी। बैरिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही, तनाव को देखते हुए पुलिस ने तत्परता से शांति व्यवस्था बहाल करा दी है।

गुरुवार को उक्त गांव निवासी लोहा मियां का लड़का और अली हुसैन उर्फ सरल का लड़का बकरी चराने गए थे। वही दोनों के बीच में झगड़ा हुआ हाथापाई हुई। वहां लोगों ने झगड़ा छुड़ा दिया मामला शांत हो गया। घर वापस लौटने के बाद शाम 8 बजे के लगभग फिर दोनों पक्ष के बड़े लोगों में लाठी-डंडे चलने लगे। जिसमें एक पक्ष के अली हुसैन, नाजिर और जाकिर घायल हुए, तथा दूसरे पक्ष के लोहा मियां, मदीना खातून और अख्तर घायल हुए हैं। इस घटना में अली हुसैन की 50 वर्षीय पत्नी नूरजहां की मौत भी हुई है। पूछे जाने पर एसएचओ संजय त्रिपाठी ने बताया की सूचना पर वहां पुलिस मौके पर पहुंच गई।

वहां शांति व्यवस्था बहाल किया गया तथा मृतिका नूरजहां के शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया गया है। वहां पर मौके पर कुछ लोगों ने बताया कि नूरजहां घर से बाहर नहीं निकली थी। वह मारपीट में नहीं आई थी। शायद उसका हार्ट अटैक हुआ है। लेकिन मैंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने का इंतजार है। अभी तक हमारे यहां किसी भी पक्ष द्वारा तहरीर नहीं दिया गया है। पुलिस गांव पर सतर्क नजर रखते हुए किसी तहरीर तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments