लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या, दो दिन पहले पड़ी थी घटना की नींव Ballia News


सिकन्दरपुर, बलिया। सिकंदरपुर कस्बा के गंधी मोहल्ला में सोमवार की सुबह लाठी-डंडे से हमला बोलकर एक अंडा दुकानदार की हत्या कर दी गई। घटना में अंडा विक्रेता के दो पुत्र गंभीर रूप से घायल हैं। सिकंदरपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सोमवार की सुबह मुर्शीद (48) तथा उसका बेटा जाहिद (17) व तौहिद (20) अपने अंडे की दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान एक दर्जन से अधिक की संख्या में पहुंचे लोगों ने लाठी-डंडा से हमला कर लहूलुहान कर दिया। आसपास के लोगों ने तीनों को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मुर्शीद को मृत घोषित कर दिया। उसके दोनों पुत्रों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

दो दिन पहले पड़ी थी नींव

मृतक मुर्शीद के पक्ष के लोगों के मुताबिक शनिवार की शाम गंधी मोहल्ला निवासी एक युवक शराब के नशे में मुर्शीद की दुकान पर पहुंचकर पांच रुपये मांगा। मुर्शीद के ना कहने पर दोनों में कहासुनी हो गई। शराबी युवक ने साथियों को बुलाकर मुर्शीद व उसके भतीजे नईम को बुरी तरह से पीटा। पीड़ित परिवार के अनुसार मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने एकपक्षीय कार्रवाई करते हुए मुर्शीद व उनके दो लड़कों को चौकी पर बैठाए रखा। बाद में दबाव डालकर इलाज के नाम पर कुछ पैसा दिलवाकर सुलह समझौता करा दिया। 



रमेश जायसवाल

Post a Comment

0 Comments