Book This Side For Ads....Purvanchal24

बलिया : मोनी की मौत... कांप गया ससुराल और मायका


रामगढ़, बलिया। रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर दीघार नई बस्ती निवासी मोनी देवी पत्नी चंदन कुमार सिंह की मौत शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई। परिजनों की माने तो मोनी देवी फांसी लगाकर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली है। सूचना पर पहुंचे रेवती एसएचओ प्रवीण कुमार सिंह ने शव को कब्जे में ले लिया।  

2015 में हुई थी शादी

नारायणपुर दीघार नई बस्ती निवासी रंग बहादुर सिंह के पुत्र चंदन कुमार सिंह उर्फ सोनू की शादी अप्रैल 2015 में दोकटी थाना क्षेत्र के टोला शिवन राय निवासी अजय कुमार सिंह की पुत्री मोनी से हुआ था। चंदन के दो पुत्र रूद्र प्रताप (4 वर्ष) व विश्व प्रताप (2 वर्ष) है। इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। पति चंदन का जहां रोते-रोते बुरा हाल है, वही चंदन के पिता रंग बहादुर सिंह अपनी सुध-बुध खो बैठे है। 

मायके से पहुंचे मोनी के परिजन

इस घटना के बाद मोनी के मायके से उसके भाई, बड़े पापा और दादी भी पहुंच गई। वह पुलिस से गुहार लगा रही थी कि लड़की के पिता कोलकाता से आ रहे है। उनके आने के बाद ही शव को थाने पर ले जाने दीजिए। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर शव को कब्जे में ले ली। 

बोले SHO

इस बाबत एसएचओ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि लड़की पक्ष की सूचना पर हम लोग पहुंचे हुए थे। आगे तहरीर के आधार कार्रवाई की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments