व्यापारियों को प्रताड़ित कर रहा बलिया प्रशासन, मंत्री तक पहुंची शिकायत


बलिया। कोरोना संक्रमण से बचाव के नाम पर प्रशासनिक प्रताड़ना से तंग व्यापारियों ने भाजपा नगर व जिले के पदाधिकारियों से वार्ता के साथ ही राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल को अपनी पीड़ा बताई है। बलिया केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के तत्वाधान में व्यापारियों ने मंत्री को जानकारी दी कि 'बलिया प्रशासन' उनके साथ कैसा सलूक कर रहा है। मंत्री ने मामले में हस्तक्षेप का भरोसा दिलाया है। 

BCDA अध्यक्ष आनंद सिंह ने पूर्वांचल24 से बातचीत में बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर बलिया के व्यापारी सतर्क है। एहतियात के तौर पर शासन-प्रशासन की गाइडलाइन का पालन भी कर रहे है। बावजूद इसके जिला प्रशासन द्वारा उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा। उनके सामान को क्षति पहुंचाने के साथ ही दुर्व्यवहार भी किया जा रहा है, जो काफी भयावह है। 

जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में भाजपा नगर एवं जिले के पदाधिकारियों तथा उनके द्वारा दूरभाष पर आनन्द स्वरुप शुक्ला (राज्यमंत्री उप्र सरकार) को जानकारी दी गई है। राज्यमंत्री से बताया गया है कि कोरोना संक्रमण से बचाव की आड़ में व्यापारियों को प्रताड़ित व दोहन किया जा रहा है। व्यापारी प्रताड़ना पर विराम नहीं लगा तो भाजपा से व्यापारियों का मोह भंग हो सकता है। 

Post a Comment

0 Comments