बलिया : ऐसे लोगो को समय आने पर जबाब देगा कुशवाहा समाज


बांसडीह, बलिया। किसी समाज या जाति के लोग संगठित व शिक्षित नहीं होंगे, तब तक समाज में न तो उन्हें कही पहचान मिलेगा न सम्मान। आज हमारे समाज के लोगों को हर राजनीतिक पार्टियां केवल वोट बैंक के रूप में प्रयोग कर रही हैं। लेकिन समाज के किसी व्यक्ति के साथ कोई अन्याय होता है, तब उनकी मदद के लिए कोई खड़ा नहीं रहता। यह सोचने व विचार करने का विषय हैं। उक्त बातें बांसडीह में कुशवाहा समाज की एक बैठक को सम्बोधित करते हुए बांसडीह विधान सभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी व भाजपा नेता बड़े लाल मौर्य ने कही।
कहा कि सुरहिया कोल्ड स्टोरेज के पास कुशहर निवासी कृष्ण कुमार वर्मा को बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया। लेकिन आर्थिक मदद तो दूर कोई बड़ा नेता उनके आंसू पोछने तक नहीं गया। कुशवाहा समाज ऐसे लोगो का जबाब समय आने पर जरूर देगा। श्री मौर्य ने इस मुद्दे को शासन में उठाने की बात कही। समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष हीरालाल वर्मा ने कहा कि हमारे समाज के लोगों से ऐसी घृणा हमे सोचने पर विवश कर रही हैं। यही परिस्थितियां बनी रही तो ऐसे हमारा समाज विचार कर सकता हैं। श्री वर्मा ने कहा कि कृष्ण कुमार वर्मा के परिवार को भी हर तरह का मदद कराई जानी चाहिए। 
श्रीभगवान वर्मा ने कहा कि इस क्षेत्र के विधायक ने भी इस मुद्दे पर न तो कोई बात कही न ही परिवार को आर्थिक मदद ही किये। इस मुद्दे पर समाज के लोगो को शासन से हर हाल में बात करनी होगी। कुशवाहा सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील कुमार मौर्य, रमेशकांत कुशवाहा, रामनाथ मौर्य, संजय वर्मा, देवनन्द वर्मा, रामबेलाश वर्मा, चंद्रबली वर्मा, विनोद कुमार वर्मा आदि रहे। संचालन भाजपा नेता रमेश कांत कुशवाहा ने किया।

प्रमोद कुमार

Post a Comment

0 Comments