बलिया : धरना देकर भाकपा माले ने EO मणिमंजरी राय सुसाइड केस में उठाई यह मांग


मनियर, बलिया। भाकपा माले की मनियर इकाई ने कथित तौर पर नगर पंचायत मनियर में भ्रष्टाचार एवं EO मणि मंजरी राय सुसाइड मामले में न्यायिक जांच की मांग को लेकर एक दिवसीय धरना मनियर पूरब टोला स्थित बैजनाथ चौधरी के आवास पर दिया। 

मंगलवार को आयोजित धरना सभा को संबोधित करते हुए वशिष्ठ राजभर ने कहा कि मणि मंजरी राय सुसाइड मामले में आज भी रहस्य का पर्दा नहीं उठा। दोषियों को बचाने के लिए घटना की लीपापोती करने की कोशिश की जा रही है। यदि पुलिस कॉल डिटेल की जांच कराये तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 

विगत 3 वर्षों में नगर पंचायत में विकास धन की खूब लूट हुई है, जिसकी जांच करा कर लूट में शामिल सभी दोषियों के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए। योगी सरकार में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। लूट, हत्या, बलात्कार और दलितों पर अत्याचार इस सरकार में बढ़ा है।  

योगी आदित्यनाथ को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। मणि मंजरी राय की मौत की न्यायिक जांच कराने एवं विगत 3 वर्षों में कथित रूप से विकास कार्यों में लूट की जांच कराने की मांग को लेकर धरना दिया गया। धरना  में लीलावती देवी, रेखा पासवान, सुभाष राजभर, अशोक राम, पंचदेव राजभर, छोटक विंद, सनोज, गणेश राजभर, मलख, सुग्रीव राजभर सहित आदि लोग उपस्थित रहे। अध्यक्षता बसंत कुमार सिंह उर्फ मुन्नी सिंह एवं संचालन रामेश्वर राम ने किया।


वीरेन्द्र सिंह

Post a Comment

0 Comments