BHU में सत्याग्रह की आग पहुंची बलिया, छात्रों ने प्रदर्शन कर उठाई ये मांग


बलिया। टीडी कॉलेज में छात्रसंघ नेताओं ने कोरोना काल में हो रहे परीक्षा आयोजन के विरोध में बुधवार को प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने शासन द्वारा कराए जा रहे परीक्षा को पूरी  तरह  से  गलत बताया। इस प्रकरण को लेकर पिछले कई दिनों से BHU के छात्र नीरज रेहान BHU कैम्पस में सत्याग्रह पर बैठे है। अभी तक शासन-प्रशासन ने उनकी सुध नहीं ली। हमारा यह आंदोलन छात्र नीरज रेहान के सत्याग्रह के समर्थन में है।


प्रदर्शनकारी छात्रों ने कहा कि लोकतंत्र में आज जिस प्रकार से छात्रों की आवाज और  मांगों को अनसुना  किया जा  रहा है, वह बहुत गलत है। छात्रों का दमन भी प्रशासनिक तरीके से किया जा रहा है। इसकी बानगी यह परीक्षा भी है। आज हर जीवन पर संकट का बादल छाया हुआ है। यातायात की सुविधाएं भी बाधित है। ऐसे में परीक्षा कराना गलत है।


छात्रों के हित में इस परीक्षा को स्थगित किया जाय, ताकि हम छात्रों का जीवन सुरक्षित रह सकें। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष रोहित चौबे, पूर्व महामंत्री मनन दूबे, छात्रनेता अतुल पाण्डेय,  छात्र नेता प्रवीण सिंह,  राघवेंद्र सिंह, सुशील उपाध्याय,  आशुतोष सिंह, तेज प्रताप सिंह, संजीत सिंह, विपुल राय मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments