पत्रकार रतन सिंह हत्याकांड : कमिश्नर से मिले बलिया के पत्रकार, मिला यह आश्वासन


बलिया। टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह की हत्या से आक्रोशित जिला मुख्यालय के पत्रकारों ने बुधवार को मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत से मिले। मंडलायुक्त ने इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच व शेष अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है। उन्होंने कहा है कि मृतक पत्रकार की पत्नी को तत्काल संविदा के आधार पर नौकरी दे दी जायेगी।


बलिया श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष अनूप कुमार हेमकर की अगुवाई में जिला मुख्यालय के पत्रकारों का प्रतिनिधिमंडल आज मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत से मिला तथा उनको पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पत्रकार रतन सिंह की हत्या पर गहरा रोष प्रकट करते हुए मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपए की सरकारी सहायता व मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने, शेष आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी तथा मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है। 


मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत ने कहा कि मृतक पत्रकार की पत्नी को शीघ्र संविदा के आधार पर सेवायोजित कर दिया जाएगा। वह मामले की निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस उप महानिरीक्षक व पुलिस अधीक्षक से वार्ता करेंगे। एक करोड़ रुपए की सहायता के लिए वह ज्ञापन प्रदेश शासन को भेज देंगे। इस मौके पर जिला महामंत्री राजेश ओझा, करुणा सिंधू सिंह, अजय भारती, मुकेश मिश्र, संजय तिवारी, आलोक रंजन, राजू दूबे, राजीव प्रसाद, नवनीत मिश्र, पप्पू पांडेय, धनन्जय तिवारी, सुनील सेन, राणा प्रताप सिंह, केके पांडेय, नवल जी आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments