मंत्री की मौजूदगी में हुई प्रशासन और व्यापारियों की बतकही, जानें मंत्री का फैसला Ballia News


बलिया। संसदीय कार्य व ग्राम्य विकास राज्यमन्त्री आनन्द स्वरूप शुक्ल ने रविवार को जिलाधिकारी, नगर मजिस्ट्रेट, अधिशासी अधिकारी नपा, सीओ व शहर के प्रमुख व्यापारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की। मंत्री ने दो टूक कहा कि व्यापारियों को अनावश्यक परेशान किए जाने की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। अगर ऐसा हुआ तो उसकी पड़ताल होगी और जो भी दोषी मिलेगा उस पर कार्रवाई होगी। उन्होंने व्यापारियों से भी अनुरोध किया कि सरकार की तथा जिला प्रशासन की गाइडलाइन का पालन कर इस महामारी के खिलाफ चल रही जंग में अपना महत्वपूर्ण सहयोग दें।

बैठक में मौजूद व्यापारी संगठन के सभी अध्यक्षों ने पहले अपनी-अपनी बात रखी। दवा संघ के जिलाध्यक्ष आनन्द सिंह,  स्वर्णकार संघ से टुनटुन सर्राफ, पटरी दुकानदार संघ से राजू, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सरदार बलजीत सिंह व आदि व्यपारियों ने अपने अपने विचार रखे। सभी को सुनने के बाद राज्यमन्त्री शुक्ल ने आश्वस्त किया कि शासन की गईडलाइन के अनुसार दुकानें खोली जाएंगी। आज के बाद से कभी भी कोई अधिकारी छोटे या बड़े व्यपारियों को अनावश्यक परेशान नहीं करेगा। 

श्री शुक्ल ने कहा कि जान भी बचाना हैं जहां भी बचाना है। साथ ही उन्होंने सभी से अपील किया कि इस कोरोना महामारी से बचाव के लिए आप सब शासन के निर्देशों का पालन करें व समाजिक दूरी व मॉस्क का प्रयोग अवश्य करें। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू, नगर पालिका अध्यक्ष अजय कुमार, सीए बलजीत सिंह, संजीव कुमार 'डम्पू', अंकुर सिंह, अभिषेक सोनी, लक्ष्मण सिंह, रजनीकान्त सिंह, श्याम बाबू, संजय गुप्ता, बृजेश गुप्ता, सुनील परख, राम कुमार जयसवाल, मुन्ना गुप्ता एवं भारी संख्या व्यपारीगण उपस्तिथ रहें।

Post a Comment

0 Comments