बलिया : ससुराल में फंदे पर झूला युवक, मरने से पहले किया यह काम


बेरुआरबारी, बलिया। बांसडीह कोतवाली क्षेत्र की ग्राम पंचायत कैथवली में शनिवार को अपने पुत्र के साथ ससुराल आये एक युवक ने रात में छत की रेलिंग से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना से पूरे गांव मे हड़कम्प मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही घटना की जांच कर रही हैं। 


बलिया कोतवाली क्षेत्र के गड़हा मुहल्ला (शास्त्री नगर) निवासी अजय सिंह (45) पुत्र वीरेंद्र सिंह शनिवार को अपने मझले बेटे बेदान्श सिंह (13) के साथ अपनी ससुराल कैथवली में आया था। रात को अजय सिंह खाना खाने के बाद बेदान्स सिंह के साथ कमरे में सो गया। कुछ देर बाद अजय ने रात में ही अपने पुत्र बेदान्स सिंह को नानी के पास सोने के लिए भेज दिया। फिर, किसी वक्त छत की रेलिंग से मवेसी की पुरानी रस्सी से फांसी लगाकर झूल गया। घटना के बाद क्षेत्राधिकारी दीपचन्द, कोतवाल राजेश कुमार सिंह व एसआई अजय यादव, भोलेनाथ यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच मृतक अजय सिंह की सास अनिता देवी  व पिता जगरनाथ सिंह से पूरी जानकारी ली। 

बेटे दिवांश के साथ ससुराल पहुंचा था अजय

अजय सिंह का विवाह 18 वर्ष पूर्व रानी सिंह से हुआ था। इन्हें तीन पुत्र है। बड़ा पुत्र व छोटा पुत्र मां रानी के साथ दिल्ली में है। मझला पुत्र देवांश पिता के साथ अपने ननिहाल शनिवार को आया था। देवांश ने बताया कि पापा से किसी से कोई बाद विवाद नहीं हुआ था। वे रात को खाना खाने के बाद मुझे अपने साथ लेकर कमरे में सो गए। कुछ देर बाद पापा ने मुझे नानी के पास सोने के लिए भेज दिया।


प्रमोद कुमार

Post a Comment

0 Comments