श्रीराम मंदिर भूमिपूजन : बलिया में हिन्दू युवा वाहिनी की अनूठी पहल


बैरिया, बलिया। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास और कार्यक्रम  के पावन अवसर पर हिन्दू युवा वाहिनी बलिया के जिला प्रभारी  पंकज सिंह  के नेतृत्व में हिन्दू युवा वाहिनी बैरिया इकाई  द्वारा इब्राहिमाबाद स्थित श्रीराम जानकी मंदिर पर पूजन अर्चन व हवन किया गया। इसके पश्चात हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने रानीगंज बाज़ार में जगह जगह भगवा झंडा लगाकर लोगो का मुंह मीठा कराया।

जिला प्रभारी पंकज सिंह ने कहा कि आज का दिन हम सब के लिए बहुत ही गर्व एवं हर्ष का दिन है। 500 वर्षों से जिसका इंतजार भारत की जनता कर रही थी, वो आज पूरा हुआ। जीवन का पहला और आखिरी सपना यही था कि अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण हो। पंकज सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं और जनमानस से अपील किया कि आप सब अपने अपने घरों पर एवं आस पास के मंदिरों पर द्वीप प्रज्वलित कर प्रभु श्री राम का स्वागत करे।

जिला उपाध्यक्ष पीयूष सिंह सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज को धन्यवाद अर्पित किया। पीयूष सिंह ने कहा कि पूज्य योगी जी के कार्यकाल में मंदिर का निर्माण हम सभी हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के लिए गर्व का विषय है। इस अवसर पर बैरिया प्रभारी मनमोहन तिवारी, अधक्ष राकेश सिंह, महामंत्री पंकज सिंह, मंत्री मिथलेश केसरी, उपाध्यक्ष हर्ष सिंह, ओमप्रकाश गुप्ता, नवीन केसरी, प्रेम गुप्ता, भीम कुमार, दीनबंधु, अजीत सिंह झुनझुन, मिथलेश सिंह, बम सिंह, राहुल सिंह, रोहित सिंह, विक्की, उज्जवल, झुनझुन, दिग्विजय आदि कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments