Book This Side For Ads....Purvanchal24

अभी तीन-चार माह पहले ही दुकान खोले थे प्रिंश कुमार सिंह Ballia News


बेरुआरबारी, बलिया। बांसडीह कोतवाली क्षेत्र  अंतर्गत बांसडीह-बेरुआरबारी मार्ग पर स्थित कैथवली में खाद, पशु आहार व हार्ड वेयर की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये के समान व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। वही क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी छिनैती की घटनाओं से लोगों में दहशत व्याप्त व्याप्त हैं। 



कैथवली निवासी प्रिंश कुमार सिंह पुत्र कमलेश्वर सिंह ने अभी तीन चार माह पहले ही हार्डवेयर, खाद व पशु आहार की दुकान खोली थी। सोमवार की रात्रि में चोरों ने दुकान का दो ताला व लाकर तोड़कर यूरिया खाद की दस बोरी, कपिला पशु आहार 10 बोरी, चार प्लास्टिक की कुर्सी, एक फैन, हार्डवेयर के कुछ समान व 2000 नकदी सहित लगभग 25 हजार रुपये का समान चोर चुरा ले गये। घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह चार बजे दुकानदार प्रिंश सिंह को तब लगी, जब वे दुकान पर पहुंचे। दुकान के दरवाजे का ताला टूटा देख घबरा गए। दुकान के अंदर का नजारा देखते ही उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी। गांव के सैकड़ों लोग इकठ्ठा हो गए। मौजूद लोग क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी, छिनैती की घटनाओं और उसका पर्दाफास न होने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहे हैं। लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश हैं।

पहुंचे नीरज सिंह गुड्डू

बांसडीह विधान सभा क्षेत्र के नेता नीरज सिंह गुड्डू भी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गए। लगातार हो रही चोरी छिनैती की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने घटना के अविलम्ब खुलासे की मांग की।

प्रमोद कुमार

Post a Comment

0 Comments