Book This Side For Ads....Purvanchal24

PCS OFFICER मणिमंजरी राय केस : प्रियंका गांधी व बलिया सांसद ने CM को लिखा पत्र


लखनऊ/बलिया। बलिया के मनियर नगर पंचायत में बतौर EO के पद पर तैनात PCS OFFICER मणि मंजरी राय की आत्महत्या मामले पर न सिर्फ बलिया पुलिस, बल्कि सत्ता के साथ विपक्ष भी गंभीर है। बलिया पुलिस भी प्रकरण की जांच हर एंगल से कर रही है। वही, मामले की पारदर्शी व मजबूत जांच की मांग कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। 
9 जुलाई को भेजे पत्र में प्रियंका गांधी ने लिखा है कि मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में बलिया में घटी एक दुखद घटना जरूर आयी होगी। एक युवा पीसीएस अधिकारी को हमने खो दिया। खबरों के अनुसार मणि मंजरी राय ने अपने विभाग व पूरी व्यवस्था की कार्यप्रणाली पर गम्भीर प्रश्न उठाए थे। इस मामले की पारदर्शी व पूरी मजबूती से जांच न सिर्फ मणि मंजरी के परिवार, बल्कि ईमानदारी से काम करने वाले सभी अधिकारियों को न्याय दिलाने के लिए अति आवश्यक है। 

वही, बलिया से BJP सांसद व भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने भी मनियर नगर पंचायत की EO मणि मंजरी राय की मौत मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कहा है कि मणि मंजरी तेज तर्रार अधिकारी थी। उन्होंने अपने पत्र में मृतका के पिता की मांग का हवाला भी दिया है। पिता जय ठाकुर राय ने आत्महत्या के पीछे बड़े षड्यंत्र का आरोप लगाया है। उन्होंने उच्च स्तरीय कमेटी का गठन कर जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है।



Post a Comment

0 Comments