बलिया : यह बात सुनते ही सड़क पर उतरी पब्लिक, पहुंची पुलिस


बेरुआरबारी, बलिया। सुखपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बेरूआरबारी चट्टी पर मंगलवार की रात 2:30 बजे घर व दुकान के सामने खड़ी बोलेरो गायब करने का चोरों ने असफल प्रयास किया। इस बीच, लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत व्याप्त हैं। यह सभी घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में साफ साफ दिख रहा हैं। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से नाराज लोगों ने बुधवार की सुबह सड़क जाम कर चोरी की घटनाओं का खुलासा करने तथा इस पर लगाम लगाने की मांग शुरु कर दी। चक्का जाम की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंच गये। पुलिस अधिकारियों ने जामकर्ताओं को समझाने के साथ ही घटना के खुलासे के आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। 

सन्तोष कुमार पांडेय का घर व कम्प्यूटर दुकान के सामने बोलोरो खड़ी थी, जिसे चोरों ने चुराने की नियत से दरवाजे का लॉक खोलकर स्टार्ट करने की कोशिश किया। बात नहीं बनी तो बोलेरो को धकेल कर कुछ दूर ले गए। कामयाबी न मिलता देख चोर गाड़ी छोड़ कर चले गए। सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ दिख रहा हैं कि चोरों ने किस तरह से चोरी का प्रयास किया हैं। बुधवार की सुबह घटना होते ही लोग आक्रोशित हो, सड़क जाम कर दिये। लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति काफी आक्रोश दिखा। लोग सभी घटनाओं का खुलासा करने की मांग करने लगे।

थाना प्रभारी एसआई अजय प्रताप सिंह, रामाअनुज शुक्ल, चौकी इंचार्ज रामसिंह यादव, अखिलेश पांडेय के घंटों समझाने व घटना का खुलासा करने का आश्वासन मिलने के बाद चक्का जाम समाप्त हो सका। इस मौके बबबुआ जी, महातम पांडेय, राजू पांडेय, विनोद सिंह, नरेंद्र सिंह, राजू शुक्ल, बब्लू सिंह, इंद्रजीत यादव,नीरज सिंह आदि रहे।


प्रमोद कुमार

Post a Comment

0 Comments