बलिया की इस नगर पंचायत में जाल फैला रहा कोरोना, आज भाजपा नेता व डाक्टर समेत 7 मिले पॉजिटिव


बांसडीह, बलिया। नगर पंचायत बांसडीह में कोरोना वायरस अब तेजी से अपना पैर पसार रहा है। लगातार तीसरे दिन कोरोना वायरस की जांच में 7 लोग पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद भी क्षेत्र की जनता में कोई भय नहीं दिख रहा है। लोग सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क एवं महामारी अधिनियमों का उलंघन कर रहे है। बृहस्पतिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह पर 52 लोगो की कोरोना की जांच में 7 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इनमें एक बच्चों का चिकित्सक सहित भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष एवं तीन महिलाएं तथा एक 18 माह का बच्चा शामिल है। इस तरह बांसडीह नगर पंचायत में कुल पॉजिटिव व्यक्तियों की संख्या 17 हो गयी है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बृहस्पतिवार को 52 लोगो की रैपिड एंटीजेन किट की मदद से परीक्षण किया गया। इसमे 7 लोगो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है ।जांच टीम ने सभी का परिवार कल्याण ऐप पर रजिस्ट्रेशन कर आवश्यक सुझाव देकर सभी को होम आईसोलेशन में भेज दिया है। वही क्षेत्र की जनता का कहना है कि क्षेत्र जब कोरोना का कोई मामला नही है प्रशासन अलर्ट मोड़ में रहा लेकिन अब प्रशासन की उदासीनता के कारण अब मामले बढ़ रहे है,अगर तत्काल प्रशासन इस पर सख्त रुख अख्तियार नही करता है तो कस्बे के भविष्य बहुत ही दुःखदायी होगा।
जांच टीम में डा. वीर बहादुर, डा. विनोद सिंह, बीपीएम अभिषेक सिंह, एल टी रवि भूषण सिंह, एलए सत्येन्द्र कुमार ओझा, मुरली मनोहर मिश्र, सुनील भारती, फार्मासिस्ट ओंकार, भुपेंद्र, विवेक शामिल रहे। 


विजय गुप्ता

Post a Comment

0 Comments