Book This Side For Ads....Purvanchal24

बलिया में पंकज सिंह बोले- UP में कानून का राज, नहीं चलेगी गुंडागर्दी


बलिया। भाजपा के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने कहा है कि प्रदेश में गुंडागर्दी नहीं चलेगी। कानून का राज कायम करने को लेकर योगी सरकार प्रतिबद्ध है। राह में कोई भी आएगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। श्री सिंह शनिवार को रसड़ा विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल सभा कर रहे थे।

कहा कि प्रदेश व केन्द्र सरकार इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। प्रवासी मजदूर के लिए अपने प्रदेश में ही रोजगार मुहैया कराने का प्रयास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में चल रहा है। किसानों के खाते में किसान सम्मान योजना की धनराशि समय से पहुंच रही है। कार्डधारकों को एक माह में दो बार खाद्यान्न उपलब्ध हो रहा है, जिसमें एक बार मुफ्त दिया जा रहा है। जनधन खाते में पांच सौ रुपया भेजा जा रहा है। 

उज्जवला योजना के सिलेंडर के लिए उनके खाते में पैसा भी भेजा जा रहा है। कहा कि किसी को कोई परेशानी न हो, इसके लिए मण्डल अंध्यक्ष अपने टीम के साथ लगे रहे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू महामंत्री प्रदीप सिंह, आलोक शुक्ला ,अरुण सिंह बंटू, सतबीर सिंह, अशोक यादव, आरकेएस दुबे, जय प्रकाश, पंकज सिंह, प्रमोद सिंह, सूर्यप्रकाश इत्यादि लोग रहे।

Post a Comment

0 Comments