बलिया : रिजल्ट मांगने पर मां-बेटी की पिटाई, सड़क पर लेटी पीड़िता




बलिया। शिक्षा को लेकर अभिभावक सहित सरकार परेशान है। वहीं कोरोना का संकट से निजात पाना मुश्किल लग रहा है। इस बीच,  बलिया का एक निजी स्कूल सैकड़ों छात्रों के भविष्य को संकट में डाल दिया है। शहर से सटे हैबतपुर में संचालित स्कूल में अध्ययनरत 10वीं के छात्रों ने CBSE द्वारा निर्धारित केन्द्र पर इस वर्ष परीक्षा दिया था।लेकिन अभी तक यहां के छात्रों का परिणाम नहीं आया। ऐसे में अभिभावक से लेकर छात्र परेशान हैं। 

बताया जाता है कि दुबहड़ थाना क्षेत्र के सवरुबांध निवासी अर्जुन चौरसिया की बेटी मेघा ने कक्षा 10 में उक्त विद्यालय में नाम लिखवाया था। परीक्षा के बाद परिणाम  के लिये कई दिनों से विद्यालय आ रही थी। क्षुब्ध छात्रा ने जिलाधिकारी से शिकायत भी किया था। कोई कार्रवाई न होने से मायूस थी। छात्रा अपनी मां के साथ बुधवार को स्कूल पर पहुंचकर परीक्षा परिणाम की मांग करने लगी। 

मां-बेटी स्कूल प्रशासन से सार्थक जबाब मांग रही थी। आरोप है कि इससे नाराज विद्यालय से जुड़े लोगों ने दोनों की पिटाई कर दी। घायलावस्था में मां बेटी राष्ट्रीय राज मार्ग 31 पर सो गईं। इसकी सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों को हॉस्पिटल भेजा। मां-बेटी को पुलिस ने न्याय का आश्वासन दिया। वही, मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है। 
   

Post a Comment

0 Comments