बलिया : प्रभारी मंत्री, सांसद व राज्यसभा सांसद की मौजूदगी में विधायक ने उठाया L-1 अस्पताल की दुर्व्यवस्था का मुद्दा


बैरिया, बलिया। बैरिया विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का वर्चुअल सम्मेलन गुरुवार को सम्पन्न हुआ। सम्मेलन में कार्यकर्ताओं, पार्टी पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। बलिया के प्रभारी मंत्री ने कहा कि हम वोट के लिए नहीं, देश के लिए काम करते है। हमारी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त किया। अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण शुरू कराया। इसके साथ अन्य कल्याणकारी कार्यक्रमों को लागू किया, जिसे चुनाव के समय लागू किया जाता तो पार्टी को अधिक फायदा होता। लेकिन देशहित में बिना इंतजार के इन निर्णयों को अमली जामा पहना दिया गया।

कहा कि कांग्रेस में 70 वर्षों के शासन काल मे देश का काफी नुकसान किया। लद्ददाख से सटे 1400 वर्ग मिल जमीन कांग्रेस के शासन काल मे चीन को दे दिया, जो अक्साई चीन कहा जा रहा है। कश्मीर का एक हिस्सा पाकिस्तान को दे दिया गया, जो अब गुलाम कश्मीर के नाम से जाना जाता है। जबसे केंद्र में हमारी सरकार बनी है। हमने पड़ोसियों के सामने सर उठाकर सीना तान कर रहने की परंपरा को स्थापित किया है। उन्होंने कहा बलिया जनपद में कोरोना के विस्फोटक स्थिति है। इससे बचने के लिए सभी जरूरी बंदिशों को माने। 

सत्संग भवन व शिक्षण संस्थानों में योग भवन बनवाऊंगा : मस्त 

किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा कि भाजपा जो कहती है, वह करती है। हमारी पार्टी विचारों की पार्टी है। मैं भाजपा का एक कार्यकर्ता हूं। गांव, गरीब, किसान के लिए हमने कई योजनाएं लागू किये है। आने वाले दिनों में किसानों की आमदनी दोगुनी होगी। जैविक खेती, जल संरक्षण पर सांसद ने जोर दिया वही क्षेत्र में हो रहे कटान रोधी कार्यो में मानक का उलंघन न हो इसलिए कार्यकर्ता उन कार्यो पर नजर रखे। हाजीपुर-गाजीपुर मार्ग के मरम्मत का कार्य एनएचएआई ने शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने सांसदीय क्षेत्र में धर्मिक स्थलों के समीप सत्संग भवन व शिक्षण संस्थानों में योग भवन बनवाने की घोषणा की।

लॉकडाउन के नियमों का करें पालन : शेखर

राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते बलिया संकट के दौर से गुजर रहा है। इससे बचने के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन करें। सरकार द्वारा लागू लॉक डाउन व अन्य नियमो का पालन करे। नीरज शेखर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने व सरकार के उपलब्धियों को जन जन तक पहुचाने का आग्रह किया।

विधायक ने खोली एल-1 अस्पताल की व्यवस्था की पोल

विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा साहस संवेदना व सेवा से किसी भी समस्या का समाधान हो सकता है। इस संकटकाल में सरकार द्वारा लागू नियमो का पालन करे। आयुर्वेद में वर्णित देशी औषधियों का सेवन कर कोरोना से बचे।उन्होंने केन्द्र व प्रदेश सरकार के उपलब्धियों पर विस्तार पूर्वज प्रकाश डालते हुए आरोप लगाया कि स्वास्थ्य विभाग के आला अफसरों के संवेदन हीनता के चलते बलिया जनपद के फेफना व वसंतपुर में स्थापित एल 1 अस्पतालों का हाल बेहाल है। वहा भर्ती मरीजों के साथ पशुओं जैसा व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने दोनों सांसद से सहयोग का आग्रह किया। कहा कि संकट की घड़ी में मैने लोगो की सेवा के लिए कोई कोर कसर नही छोड़ा है। मुझे इस बात का संतोष है कि कोरोना संकट जब से शुरू हुआ, मैं कही नही गया हूं। वर्चुअल सम्मेलन को भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, अमिताभ उपाध्याय, रणजीत मौर्य इत्यादि ने सम्बोधित किया।

Post a Comment

0 Comments