SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को प्रतीक्षारत किए जाने पर सियासत


लखनऊ। प्रयागराज के SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को प्रतीक्षारत किए जाने पर सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनके ट्रांसफर पर आश्चर्य जताया है। कहा है कि उनके जाने से प्रयागराज में इतने बड़े घोटाले का जो खुलासा किया गया है, उसकी जांच में नुकसान न हो। दरअसल सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज की अगुवाई में ही टीम ने 69000 शिक्षक भर्ती में फर्जीवाड़े का खुलासा किया था, जिसकी जांच अब एसटीएफ कर रही है। 

अपने ट्रांसफर के बाद सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने ट्वीट किया कि एसएसपी प्रयागराज पद पर रहते हुए प्रयागराज की जनता ने जो प्यार और भरोसा दिया, उसका मैं सदैव आभारी रहूंगा। आपका यह भरोसा पुलिस पर सदैव बना रहे यही कामना है। प्रयागराजवासियों को अशेष शुभकामनायें। उनके इस ट्वीट पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया है, “प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध का ट्वीट देख कर आश्चर्य हुआ, जिस समय उन्होंने इतने बड़े घोटाले का खुलासा किया है। उनके जाने से जांच का नुकसान न हो। वजह जो भी है, ऐसे अफसरों को पब्लिक का पूरा समर्थन मिलना चाहिए, जो ईमानदारी से, निर्भय होकर अपना कर्तव्य निभाते हैं। आपको हमारी शुभकामनाएं। यह विश्वास है कि जहां भी आपकी ड्यूटी होगी, वहां आप सच्चाई और प्रशासन की पारदर्शिता के लिए काम करेंगे। 

उधर खबर है कि सोमवार को जीआरपी थाने में तैनात दो कांस्टेबलों की जांच रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आने के बाद अब प्रयागराज के तत्कालीन एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के गनर की जांच रिपोर्ट भी कोरोना पाज़िटिव आई है। पूर्व एसएसपी के गनर की देर रात जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कम्प मचा हुआ है। कोरोना नोडल अधिकारी डॉ ऋषि सहाय ने पूर्व एसएसपी के गनर की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया है कि पूर्व एसएसपी के हाई रिस्क कान्टैक्ट में होने की वजह से उन्हें कोविड 19 लेवल थ्री अस्पताल एसआरएन के सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती करते हुए उनका भी सैंपल जांच के लिए लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments